विज्ञापन

संविद-2019: मीडिया का आम जीवन पर क्या पड़ता है प्रभाव, 22 को बताएंगे वरिष्ठ पत्रकार

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 02:12 AM IST

Durg Bhilai News - श्री शंकराचार्य तकनीकी कैंपस जुनवानी में 28 फरवरी से संविद- 2019 का आयोजन किया जा रहा है। इस इवेंट में सभी युवाओं को एक...

Bhilai News - chhattisgarh news agreement 2013 senior journalist will tell the impact on the media39s common life 22
  • comment
श्री शंकराचार्य तकनीकी कैंपस जुनवानी में 28 फरवरी से संविद- 2019 का आयोजन किया जा रहा है। इस इवेंट में सभी युवाओं को एक ही मंच पर अपनी कला दिखाने का मौका दिया जाएगा।

यहां पहली बार कानक्लेव का आयोजन 22 फरवरी को किया जा रहा है। इसमें वरिष्ठ पत्रकार विशाल पंत स्टूडेंट्स को वर्तमान मीडिया का आम जीवन पर क्या प्रभाव पड़ता है इसको बताएंगे। इनके अलावा निशांत सूरी एंटरटेनमेंट अपनी काॅमेडी से करेंगे। निखिल पैरालिकर तबला वादक भी अपनी कला दिखाएंगे। इस इवेंट में 26 फरवरी को 2019 हैकेथॉन का आयोजन किया जा रहा है। इसमें इंजीनियरिंग के छात्रों में नवाचार को प्रोत्साहन देने व नए विचारों को सामने लाया जाएगा। मौके पर बेहतरीन तीन सोल्यूशन के लिए टीमों को क्रमश: 25 हजार, 20 हजार और 15 हजार रुपये का नगद पुरस्कार दिया जाएगा। यहां सोम शेखर, टेक्निकल हेड एनआईसी रायपुर, धीरेन बेहरा उप निदेशक एसटीपीआई भिलाई, सौरभ चौबे आईएनसी रायपुर, सिद्दार्थ शंकर शुक्ला, विनीत अग्रवाल आदि मौजूद रहेंगे।

फैशन शो से होगी शुरुआत: 28 फरवरी को फैशन शो के फिनाले में भारतीय सिनेमा के शीर्ष मॉडल शिरकत करेंगी। 1 मार्च को डीजे नाईट का आयोजन किया जाएगा। वहीं संविद 2019 के अंतिम दिन सेलेब्रिटी नाईट के अंतर्गत बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अपनी आवाज की जादू से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इस बार पबजी गेम का खासा क्रेज देखा जा रहा है। यह गेम ऑनलाइन खेला जाता है।

X
Bhilai News - chhattisgarh news agreement 2013 senior journalist will tell the impact on the media39s common life 22
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन