बिरगांव में लगातार दूसरा हादसा ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 06:26 AM IST

Durg Bhilai News - रायपुर-बिलासपुर रोड बिरगांव में शुक्रवार दोपहर 1 बजे तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को चपेट में ले लिया। ट्रक की टक्कर...

Bhilai News - chhattisgarh news another incident in birghaon rides a bike rider to death
रायपुर-बिलासपुर रोड बिरगांव में शुक्रवार दोपहर 1 बजे तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को चपेट में ले लिया। ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक फेंका गया और पीछे चक्के के नीचे आ गया। ट्रक रौंदते हुए निकल गया। युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ड्राइवर ने घटना स्थल पर ट्रक खड़े कर दिया। उसने थाने आकर सरेंडर कर दिया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया। ट्रक पंकज इस्पात का है।

पुलिस के मुताबिक भिलाई जामुल का संतोष वर्मा (34) ट्रांसपोर्ट में काम करता है। वह दोपहर में अपनी बाइक से रायपुर आया था। वह ट्रांसपोर्ट नगर जा रहा था। व्यास तालाब के आगे वीनू पेट्रोल पंप के सामने पीछे से आ रहे ट्रक ने चपेट में ले लिया। ट्रक की टक्कर से संतोष फेंका गया और पीछे चक्के में आ गया। ट्रक रौंदते हुए आगे निकला। हादसे के बाद आसपास वाले आए। ड्राइवर ने कुछ दूर जाकर ट्रक रोक दिया और वहां से भागकर थाने आ गया। आसपास वाले संतोष को अस्पताल ले जाने की कोशिश कर रहे थे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। हादसे को लेकर आसपास वाले आक्रोशित है। सात दिन पहले भी वहां हादसा हुआ था। ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया था। हादसे के बाद चक्काजाम भी हुआ था। दोबारा वैसी ही घटना फिर हो गई। लोगों ने मांग की है कि दिन में ट्रक पर प्रतिबंध लगाया जाए। रात में ही ट्रकों का शहर में आने न दिया जाए। मोबाइल के आधार पर पुलिस मृतक की पहचान कर पाई। फोन करके उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी गई।



जो दो घंटे के भीतर अंबेडकर अस्पताल पहुंच गए थे। युवक का शव मरचूरी में रखा गया है।

X
Bhilai News - chhattisgarh news another incident in birghaon rides a bike rider to death
COMMENT