यूपी गए सेना के जवान के घर से सामान की चोरी

Bhilai News - कुम्हारी, धमधा और पुरानी भिलाई पुलिस ने चोरी के तीन मामले दर्ज किए हैं। एक मामले में छठ मनाने यूपी गए सेना के जवान...

Nov 11, 2019, 06:36 AM IST
कुम्हारी, धमधा और पुरानी भिलाई पुलिस ने चोरी के तीन मामले दर्ज किए हैं। एक मामले में छठ मनाने यूपी गए सेना के जवान के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे बदमाश सोने चांदी के जेवर और कैश चुरा ले गए। दूसरे मामले में रायपुर स्थित निजी कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर के फार्म हाउस में दरवाजा तोड़कर घुसे बदमाश कैश व सीसीटीवी कैमरा चुरा ले गए। जबकि तीसरे मामले में बदमाश निर्माणाधीन मकान के बिजली के तार व अन्य सामान चुरा ले गए। कुम्हारी पुलिस ने रविवार को कैवल्य पार्क निवासी अमरजीत सिंह की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया है।

पड़ोसी नारायणी झा ने बताया कि अमरजीत सिंह छठ मनाने के लिए 29 अक्टूबर को अपने परिवार के साथ आजमगढ़ (यूपी ) चले गए थे। रविवार सुबह पार्क में काम करने वाले माली ने उनके घर में चोरी होने की सूचना दी। इसके बाद वह मौके पर गया और छानबीन की। बदमाश मेन डोर को काटकर अंदर घुसे थे। बदमाशों ने घर के अंदर रखा सामान बिखेर दिया।

सुबह घर लाैटा ताे टूटा मिला ताला, बिखरा सामान

भिलाई नगर पुलिस ने सिविल इंजीनियर अभिषेक सिंह की शिकायत पर रविवार को चोरी का केस दर्ज किया है। इंजीनियर ने पुलिस को बताया कि मानसरोवर कॉलोनी में वह मकान का निर्माण करवा रहा है। 25 अक्टूबर को 20 हजार कीमती बिजली का सामान कमरे में रखकर चला गया था। अगले दिन सुबह आया तो मकान का ताला टूटा पड़ा मिला। कमरे में रखा पूरा सामान गायब था।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना