बैंक कर्मचारी को हत्या व अपहरण की धमकी

Bhilaidurg News - अकाउंटेंट व उसके परिवार को पिछले आठ महीने से फोन पर अज्ञात कॉलर धमका रहा है। घर-बैंक में धमकी भरा पत्र भेजकर हत्या...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:57 AM IST
Durg News - chhattisgarh news bank employee threatened with murder and kidnapping
अकाउंटेंट व उसके परिवार को पिछले आठ महीने से फोन पर अज्ञात कॉलर धमका रहा है। घर-बैंक में धमकी भरा पत्र भेजकर हत्या करने और बच्चे प|ी का अपहरण करने की धमकी दे रहा है।

फोन पर धमकी मिलने के बाद बैंककर्मी ने संबंधित थाने में शिकायत की। घर पर पोस्टकार्ड मिलने पर प|ी ने भी मोहन नगर थाने पर लिखित शिकायत की। कॉलर की डिटेल के लिए सायबर यूनिट की मदद ली गई। लेकिन धमकाने वाले का पता नहीं चल पाया। टीआई राजेश बांगड़े ने बताया कि रजनी पति नानाजी भालाधरे निवासी साई नगर की शिकायत पर शुक्रवार को केस दर्ज कर लिया गया है।

फरवरी में पहली बार आया था धमकी भरा फोन

अकाउंटेंट ने बताया कि पहली बार उसे फरवरी महीने में फोन आया था। कॉलर ने फोन पर हत्या करने, बेटे का अपहरण करने और प|ी को देख लेने की धमकी दी। इसके बाद बदमाशों ने घर पर पोस्टकार्ड भेजा। घर पर प|ी ने पोस्टकार्ड मिलने के बाद थाने पर शिकायत की थी। पुलिस ने उस वक्त सायबर यूनिट के जरिए कॉलर की डिटेल निकालकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था। करीब 15 दिन पहले धमकी भरा तीसरा पोस्टकार्ड भेजा था। बैंक में धमकी भरा पत्र मिलने पर खैरागढ़ थाने पर भी शिकायत की थी। दो थाने में शिकायत के बाद भी पुलिस अब तक कार्रवाई नहीं कर पाई हैं।

X
Durg News - chhattisgarh news bank employee threatened with murder and kidnapping
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना