वार्ड 3 व 10 के लिए भाजपा आज तय करेगी उम्मीदवार

Bhilai News - भिलाई के दो वार्ड नेहरू नगर और शांतिनगर उपचुनाव के लिए दोनों दलों ने प्रत्याशियों का चयन लगभग कर लिया है। बस...

Dec 04, 2019, 07:47 AM IST
भिलाई के दो वार्ड नेहरू नगर और शांतिनगर उपचुनाव के लिए दोनों दलों ने प्रत्याशियों का चयन लगभग कर लिया है। बस औपचारिक घोषणा बाकी है। भिलाई के भाजपा नेताओं ने बताया कि बुधवार को वार्ड 3 नेहरू नगर और वार्ड 10 शांतिनगर के प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी। वहीं कांग्रेस 5 दिसंबर शाम तक प्रत्याशियों का ऐलान करेगी।

भाजपा के नेताओं ने बताया कि वार्ड नं. 03 नेहरू नगर में प्रत्याशी के लिए जय प्रकाश यादव, संदीप अग्रवाल और मनीष सोनी का पैनल बना है। इसी प्रकार वार्ड 10 शांतिनगर के लिए भाजपा ने प्रतिमा दुबे और प्रतिमा सिंह का नाम पैनल में रखा है। कांग्रेस ने भी पैनल बना लिया है। कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष केशव चौबे ने बताया कि नेहरू नगर से कांग्रेस के पैनल में शौकत अली, मंगा सिंह, योगेश तिवारी, नितिश कश्यप, अरविंद ताम्रकार, राजेंद्र सिंह चौहान और युवा कांग्रेस के सिन्हा का नाम है। जबकि वार्ड 10 शांतिनगर से कांग्रेस के पास एक ही नाम ऋति साकेत कुशवाहा का है।

चर्चा है कि दोनों वार्ड में प्रत्याशी तय करने से पहले विधायक विद्यारतन भसीन और सांसद विजय बघेल को भी पूछा जाएगा। लेकिन भिलाई के चयन समिति में जिन दो पदाधिकारी का जिक्र है, उसके बाद से हलचल मंच गई है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना