सदस्यता बढ़ाने बीएमएस 15 से चलाएगी जुड़ो-जोड़ाे अभियान

Bhilai News - बीएमएस कार्यालय में शनिवार को कार्यकारिणी की बैठक कार्यकारी अध्यक्ष एसएम पांडे की उपस्थिति में हुई, जिसमें संगठन...

Oct 13, 2019, 06:36 AM IST
बीएमएस कार्यालय में शनिवार को कार्यकारिणी की बैठक कार्यकारी अध्यक्ष एसएम पांडे की उपस्थिति में हुई, जिसमें संगठन की मजबूती व सदस्यों की संख्या बढ़ाने पर चर्चा हुई। इसके लिए मंगलवार से पूरे संयंत्र में जुड़ो-जोड़ो अभियान के तहत कर्मियों से संपर्क किया जाएगा। उन्हें बीएमएस से जुड़ने के लिए प्रेरित किया जाएगा।

इसके फायदे भी बताए जाएंगे। मंगलवार से यूनियन कार्यालय में सभी पदाधिकारी व सक्रिय सदस्यों को पर्ची बांटी जाएगी। बैठक में पिछले महीने बनाई गई बीएमएस की विभिन्न कमेटियों के कार्यों की समीक्षा की गई। उसमें आए हुए सुधारों पर विचार किया गया। पदाधिकारियों ने बताया कि कर्मियों में बोनस के संबंध में भी आक्रोश उभर कर सामने आया कि जब पिछले वर्ष लगभग 22 सौ करोड़ का प्रॉफिट था, तब भी प्रबंधन ने मात्र 15500 रुपए ही बोनस के रूप में क्यों दिए। जबकि अन्य पब्लिक सेक्टर में कम प्रॉफिट के बाद भी 50,000 से ज्यादा बोनस बांटा गया है। इसी प्रकार वेज रिवीजन में देरी के संबंध में भी लोगों के आक्रोश को देखते हुए बीएमएस में इस संबंध में जल्द ही बड़े आंदोलन की तैयारी कर रखी है। बैठक में निर्मल मिश्रा, सोम भारती, राजेश चौहान, रवि सिंह, आईपी मिश्रा, राधाकांत आरडी पांडे, सुनील वर्मा, एके माहौर, श्रीनिवास, आरके पांडे, हरिशंकर चतुर्वेदी उपस्थित रहे।

बीएमएस कार्यालय में हुई बैठक में कर्मियों की समस्याओं पर चर्चा हुई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना