नए वित्त वर्ष में मिले ऑडर्स को समय पर पूरा करना चुनौती: रथ

Bhilaidurg News - बीएसपी सीईओ एके रथ ने कहा कि बीते वित्त वर्ष में भिलायंस को कुछ कड़ी चुनौतियों से उबरते हुए देखा गया। जिसमें...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 06:45 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news challenges to meet the auditors on time in the new fiscal year chariot
बीएसपी सीईओ एके रथ ने कहा कि बीते वित्त वर्ष में भिलायंस को कुछ कड़ी चुनौतियों से उबरते हुए देखा गया। जिसमें संयंत्र द्वारा प्रमुखता से भारतीय रेलवे तथा भारत सरकार को पर्याप्त मात्रा में रेल्स की आपूर्ति सुनिश्चित करने की खुली चुनौती शामिल था। हमारे समक्ष एक और चुनौती जो कि कुछ बाकी बचे मॉडेक्स इकाइयों को प्रचालित करने की थी। साथ ही भिलायंस ने दुर्घटना में अपने कई साथियों को खोया। ऐसे गंभीर वक्त पे अपना हौसला बनाए रखा।

यह विचार सीईओ रथ ने भिलाई बिरादरी के सदस्यों को नए वित्तवर्ष 2019-20 के वार्षिक व्यापार योजना पर 16 अप्रैल को आयोजित जनसंचार सत्र के दौरान व्यक्त किया। उन्होंने कर्मियों से आव्हान करते हुए कहा कि नये वित्तवर्ष में हमारे सम्मुख कई चुनौतियां हैं। रेल निर्माण के क्षेत्र में हमारा एकछत्र वर्चस्व है, जिसे चुनौतियां मिल रही है। केन्द्र सरकार ने सेल के मॉडेक्स कार्यक्रम में भारी निवेश किया है और स्वाभाविक है कि हम अपनी प्रतिबद्धता को दर्शाएं। इन्फ्रास्ट्रक्चर सेक्टर में जो भारी निवेश की योजना है। जो संगठन के लिए बेहतरीन व्यापारिक अवसर प्रदान करती है।

कार्यक्रम के दौरान अफसरों ने प्रबंधन से सवाल पूछ अपनी शंका दूर की।

अवसरों का फायदा उठाना हमारे सामने चुनौती

सीईओ के मुताबिक इस चुनौती के समक्ष खरा उतरना और व्यापारिक अवसर का फायदा उठाना हमारे सामने एक चुनौती है। ऐसे वक्त जब निजी कम्पनियां रेल निर्माण के क्षेत्र में प्रवेश कर गई हैं, हमें रेल निर्माण के व्यवसाय में फिर से अपना स्थान हासिल करने में उत्साह का प्रदर्शन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि भिलाई बिरादरी में एक गहरी अपनत्व की भावना तथा संगठन के प्रति कार्मिकों का वफादारी भिलाई के पक्ष में जाता है। साथ ही हमारे बीच कुछ बेहतरीन पेशेवर लोग हैं।

मौके पर अफसरों ने किया शंका का समाधान

सीईओ रथ के सम्बोधन के बाद संयंत्र का वित्तवर्ष 2019-20 का वार्षिक व्यापार योजना पर एक प्रस्तुतिकरण दिया गया। इस अवसर पर सीईओ और संयंत्र के कार्यपालक निदेशकों ने प्रतिभागियों की शंकाओं का समाधान किया। इस अवसर पर संयंत्र के ईडी वर्क्स पीके दाश, ईडी फाइनेंस बीपी नायक, ईडी प्रोजेक्ट एके कबीसतपथी, ईडी एमएम एसके खैरूल बसर, डायरेक्टर इंचार्ज डॉ एसके ईस्सर, ईडी पीएंडए केके सिंह सहित संयंत्र के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

X
Bhilai News - chhattisgarh news challenges to meet the auditors on time in the new fiscal year chariot
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना