नगपुरा व अंजोरा में कॉलेज खाेलने की मांग, मंत्री से मिले

Bhilaidurg News - नगपुरा व अंजोरा ख में कॉलेज खोलने की मांग जिले के प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू से गुरुवार को उनके निवास में...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 06:55 AM IST
Durg News - chhattisgarh news college seeks to open college at nagpura and anjora meets minister
नगपुरा व अंजोरा ख में कॉलेज खोलने की मांग जिले के प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू से गुरुवार को उनके निवास में पहुंचकर ग्रामीणों ने की। जिला पंचायत सदस्य जयंत देशमुख के नेतृत्व में वे मंत्री साहू से मिले। इस दौरान मंत्री ने उन्हें भरोसा दिलाया कि इस विषय को लेकर सार्थक प्रयास किया जाएगा।

जिला पंचायत सदस्य जयंत ने मंत्री काे बताया कि, दोनों जगहों पर कॉलेज नहीं होने से मजबूरी में स्थानीय ग्रामीण युवाओं को कॉलेज की पढ़ाई के लिए दुर्ग तक आना होता है। गर्मी, बारिश या फिर ठंड का समय हो, उन्हें अधिकतम 12 किलोमीटर तक की दूरी तय करनी होती है। इसलिए इन क्षेत्रों में बीए, बीकॉम, बीएससी सहित अन्य शैक्षणिक कक्षाओं के लिए कॉलेज खोले जाएं। ताकी क्षेत्र के बच्चों को उच्च शिक्षा हासिल करने के लिए ज्यादा दूर जाने की जरूरत ना पड़े। मंत्री ने संबंधित विभाग के सचिव से इस बारे में चर्चा कर जल्द फैसला लेने की बात कही। इस अवसर पर खेमलाल देशमुख, खेम सिन्हा, हेमंत साहू, हरेंद्र धृतलहरे, आकाश सेन सहित अन्य मौजूद थे।

मंत्री को ज्ञापन देते जयंत देशमुख।

X
Durg News - chhattisgarh news college seeks to open college at nagpura and anjora meets minister
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना