कम्युनिटी पुलिसिंग: सहभागिता से गलियों कैमरे लगाने का दिया सुझाव

Bhilaidurg News - प्रियंका नगर पार्क में समिति व 5 वार्डों को लोगों की बैठक पुलिस ने ली। कम्युनिटी रिपोर्टर | भिलाई नेवई पुलिस ने...

Dec 09, 2019, 07:41 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news community policing suggested to install street cameras in partnership
प्रियंका नगर पार्क में समिति व 5 वार्डों को लोगों की बैठक पुलिस ने ली।

कम्युनिटी रिपोर्टर | भिलाई

नेवई पुलिस ने रविवार को अखिलेश्वर महादेव मंदिर, प्रियंका नगर में कम्युनिटी पुलिसिंग को बढ़ावा देने के उद्देश्य से प्रियंका नगर पार्क समिति व आसपास की पांच कॉलोनियों के रहवासियों के साथ बैठक की।

टीआई भावेश साव ने बताया कि रहवासियों को समझाया गया है कि मोहल्ले के हर मोड़ व मुख्य मार्गों पर सहभागिता से सीसीटीवी लगाएं। हॉस्टल व किराए में छात्राओं व नौकरीपेशा को कमरा देने के पहले पुलिस की मदद से उनका आधार वेरिफिकेशन करवाए। सीनियर सिटीजन जिनके बच्चे बाहर रहते हैं, उनकी डिटेल तैयार करके थाने में जमा करवाएं। जिससे समय समय पर बीट के जवान उनसे संपर्क कर सके। फेरी वाले के बार बार आने पर उनका मुसाफिर आईडी दिखाने को कहा।

बैठक में प्रियंका नगर, दया नगर, आशीष नगर पश्चिम के लगभग 50 से अधिक घरों के लोग उपस्थित हुए। समिति के सदस्य एनपी साहू, आदित्य सराफ, एसके पासवान, दुर्गा प्रसाद पटेल, एचके देशमुख, संदीप साहू, उषा सराफ, सुषमा सिंह, विद्यावती सिंह,अनिता साहू, पूर्णिमा देशलहरे, राजेश्वरी साहू, रूमा कर व अन्य मौजूद रहे।

X
Bhilai News - chhattisgarh news community policing suggested to install street cameras in partnership
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना