इंटक यूनियन की पहल पर आरएमडी के ठेका श्रमिकों को मिला वेतन

Bhilaidurg News - बीएसपी के आरएमडी विभाग में कार्यरत ठेका श्रमिकों जो ठेकेदार सुभाष सिंह के यहां कार्य करते थे, उन्हें 3 महीने से...

Jan 16, 2020, 06:40 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news contract workers of rmd get salary on the initiative of intuc union
बीएसपी के आरएमडी विभाग में कार्यरत ठेका श्रमिकों जो ठेकेदार सुभाष सिंह के यहां कार्य करते थे, उन्हें 3 महीने से वेतन नहीं मिल रहा था। जिसकी शिकायत ठेका श्रमिकों ने इंटक यूनियन कार्यालय में पहुंच कर की। यूनियन की पहल के बाद प्रबंधन ने श्रमिकों को दो महीने का वेतन भुगतान किया।

स्टील एंप्लाइज यूनियन इंटक के महासचिव एसके बघेल ने आरएमडी प्रबंधन व कांट्रैक्ट सेल से मिलकर आरएमडी के ठेका श्रमिकों के पेंडिंग वेतन को बीएसपी से भुगतान कराने के लिए की। जिस पर आरएमडी के महाप्रबंधक प्रभारी प्रवीण राय भल्ला एवं महाप्रबंधक इंद्रजीत सेनगुप्ता व मुख्य महाप्रबंधक, कार्मिक एवं प्रशासन डीपी सतपथी एवं महाप्रबंधक ठेका प्रकोष्ठ एवं औद्योगिक संबंध सूरज सोनी की पहल पर बुधवार को ठेका श्रमिकों को 2 महीने का वेतन बीएसपी के द्वारा दिया गया। इसमें इंटक यूनियन की ओर से उप महासचिव संजय साहू, वरिष्ठ सचिव राजशेखर, सचिव शैलेश चंद, एवं आरएमडी के प्रतिनिधि मुकेश तिवारी एवं प्रबंधन की ओर से प्रवीण राय भल्ला, इंद्रजीत सेन गुप्ता और कांट्रैक्ट सेल की ओर से प्रबंधक मेटा प्रसाद उपस्थित रहे।

X
Bhilai News - chhattisgarh news contract workers of rmd get salary on the initiative of intuc union
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना