पीएम आवास की पहली किश्त लेकर ठेकेदार ने रोक दिया है काम, हितग्राही हो रहे परेशान

Bhilaidurg News - क्षेत्र में ठेकेदारों की मनमानी और अफसरों की लापरवाही के कारण लोगों को प्रधानमंत्री योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 02:52 AM IST
Kumhari News - chhattisgarh news contractor has stopped working with the first installment of pm housing
क्षेत्र में ठेकेदारों की मनमानी और अफसरों की लापरवाही के कारण लोगों को प्रधानमंत्री योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है। कुम्हारी पालिका क्षेत्र में कुल 1444 हितग्राहियों को मकान बनाकर दिया जाना है, जिसमें से अब तक केवल 169 मकान ही बन पाए हैं।

वार्ड 22 कुगदा में निर्माण एजेंसी द्वारा हितग्राहियों से पहली किश्त की राशि लेने के बाद से ही काम आधा अधूरा छोड़कर कई महीनों से गायब हो जाने का मामला सामने आया है। वार्ड के नारायण यादव, सुरेश ध्रुव समेत कई ऐसे लोग हैं जो ठेकेदारों की मनमानी से परेशान हैं। वार्ड की महिलाओं ने बताया कि तीन चार महीने पहले मकान बनाने का काम शुरू किया गया था। पहली किस्त की राशि भी आई, जिसे ठेकेदार को तुरंत भुगतान कर दिया। उसके बाद से ही काम बंद कर दिया गया। इस वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कई बार ठेकेदारों से संपर्क किया गया। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। पीड़ित हितग्राहियों ने प्रशासन से जल्द ही उनका अधूरा निर्माण पूरा करवाने की मांग की है। इसे हर हाल में पूरा करने को कहा गया है।

अधूरा काम करके छोड़ दिया गया।

प्रशासन से मांग करेंगे


X
Kumhari News - chhattisgarh news contractor has stopped working with the first installment of pm housing
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना