पानी टैंकर की जगह वार्डों में टंकी लगाने की तैयारी में निगम

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 06:51 AM IST

Durg Bhilai News - भिलाई निगम आयुक्त ने अफसरों की बैठक में जरूरी निर्देश दिए। प्रशासनिक रिपोर्टर | भिलाई सीएम भूपेश बघेल की...

Bhilai News - chhattisgarh news corporation in preparation of tankers in wards instead of water tanker
भिलाई निगम आयुक्त ने अफसरों की बैठक में जरूरी निर्देश दिए।

प्रशासनिक रिपोर्टर | भिलाई

सीएम भूपेश बघेल की घोषणा के बाद भिलाई निगम को टैंकर मुक्त बनाने के लिए आयुक्त एसके सुंदरानी ने शुक्रवार से एक्सरसाइज शुरू कर दी। इसके लिए उन्होंने जोन-4 कार्यालय में सभी जाेन आयुक्तों व कर्मचारियों के साथ बैठक की।

पेयजल आपूर्ति के हालात का जायजा लेने के बाद भिलाई को टैंकर मुक्त बनाने का निर्देश दिया। कहा कि ओवर हेड टैंक के रहते हुए जिन क्षेत्रों में वाटर सप्लाई टैंकरों के द्वारा की जा रही है, उन क्षेत्रों में तत्काल प्रभाव से सिंटेक्स की टंकियां लगाए जाने की कवायद शुरू कर दें। इसके लिए सभी मिलजुलकर प्लान तैयार करें और उनके समझ पूरा ब्योरा पुट-अप करें। प्लान बनाने के लिए आयुक्त ने अधीनस्थों को एक सप्ताह का वक्त दिया है। छावनी क्षेत्र में 24 घंटे वाटर सप्लाई करने के लिए आयुक्त ने निर्देश दिए हैं।

अपडेट नहीं होने के कारण सुपरवाइजर को फटकारा

वार्ड-31 एवं 32 में जलभराव के सभी प्वाइंट की जानकारी नहीं होने पर आयुक्त सुंदरानी ने वहां के सुपरवाइजर गणेशन राव को फटकारा। वह पूछे जाने पर जलभराव एवं वितरण तथा जल टंकियों में पानी भरने की पूरी जानकारी आयुक्त ने नहीं दे पाए। ऐसे में आयुक्त ने उन्हें अपने क्षेत्र में वॉटर सप्लाई संबंधी सभी जानकारी से अपडेट होने का निर्देश दिया।

X
Bhilai News - chhattisgarh news corporation in preparation of tankers in wards instead of water tanker
COMMENT