जवाहर मार्केट के कब्जेधारियों को निगम ने थमाया नोटिस, बनाया जाएगा मॉडल मार्केट

Durg Bhilai News - शहर के पॉवर हाउस से लगे मार्केट को मॉडल बनाने की तैयारी निगम ने शुरू कर दी है। भिलाई निगम के जोन-3 आयुक्त एसपी साहू ने...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 02:20 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news corporation issued notice to captives of jawahar market model market
शहर के पॉवर हाउस से लगे मार्केट को मॉडल बनाने की तैयारी निगम ने शुरू कर दी है। भिलाई निगम के जोन-3 आयुक्त एसपी साहू ने जवाहर मार्केट के 13 कब्जेधारियों को नोटिस थमाया है। उन्हें नोटिस में कहा है बिना देरी किए कब्जा हटाया। अन्यथा निगम कब्जा हटाने की कार्रवाई करेगा।

जोन आयुक्त एसपी साहू ने बताया कि मार्केट को मॉडल बनाने प्रस्ताव बनाया जा रहा है। उसी के तहत कब्जेधारियों को हटाया जा रहा है। पहले ही 6 कब्जेधारियों को हटाकर इस अभियान की शुरुआत कर चुके हैं। जल्द ही इन्हें भी हटाया जाएगा। जोन आयुक्त साहू ने बताया कि पिछले दिनों ही निगम आयुक्त एसके सुंदरानी ने मार्केट का विजिट किया था। तब आयुक्त की ओर से पहल हुई थी कि मार्केट को मॉडल बनाया जाए।

मार्केट को ऐसे बनाया जाएगा मॉडल: जोन आयुक्त एसपी साहू ने बताया पावर हाउस के सुभाष सब्जी मण्डी, मछली मार्केट, शीतला मार्केट को व्यवस्थित कर माॅडल रुप दिया जाएगा। फुटपाथ पर अव्यवस्थित लगे अवैध ठेले एवं खोमचों, नालियों के ऊपर चबूतरा निर्माण कर दुकान लगाने वालों को हटाया जाएगा। पावर हाउस और नंदिनी रोड में यातायात के दबाव को देखते हुए कब्जे को हटाकर डिवाइडर में रेडियम लगाया जाएगा।

निगम आयुक्त ने विजिट कर मॉडल मार्केट बनाने दिए थे निर्देेश।

X
Bhilai News - chhattisgarh news corporation issued notice to captives of jawahar market model market
COMMENT