कैंप के हितग्राहियों को पार्षदों ने बांटे राशन कार्ड और पट्‌टा

Bhilaidurg News - शहर में नवीन पट्टे का वितरण निगम ने शुरू कर दिया है। वार्ड नं. 22 और वार्ड 13 के लिए निगम द्वारा शिविर लगाया गया। इस...

Feb 15, 2020, 06:40 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news councilors distributed ration cards and patta to the beneficiaries of the camp

शहर में नवीन पट्टे का वितरण निगम ने शुरू कर दिया है। वार्ड नं. 22 और वार्ड 13 के लिए निगम द्वारा शिविर लगाया गया। इस मौके पर एमआईसी मेंबर दिवाकर भारती, जोहन सिन्हा और पार्षद रामानंद मौर्य मौजूद रहे।

राजीव नगर और श्याम नगर में वार्ड के नागरिकों के जनसमूह के बीच एमआईसी मेंबर व पार्षदों ने 39 लोगों को पट्टा और 160 हितग्राहियों को राशनकार्ड का वितरण किया। नया राशनकार्ड बनने तथा 30 वर्षों की मियाद पूरी हो चुके मूल पट्टे को नवीनीकृत होकर मिलने से लोग प्रसन्नचित्त नजर आए। इस दौरान उपस्थित महापौर परिषद के सदस्य व पार्षदों ने नवीनीकृत पट्टा व राशनकार्ड के महत्व के बारे में हितग्राहियों को जानकारी दी। जोन 02 क्षेत्र के राजीव नगर में आयोजित वितरण कार्यक्रम में महापौर परिषद के सदस्य दीवाकर भारती और पार्षद रामानंद मौर्य ने नवीनीकृत 30 मूल पट्टे हितग्राहियों को प्रदान किए। इसी प्रकार जोन 03 क्षेत्र के वार्ड 22 श्यामनगर में एमआईसी के सदस्य दुर्गा प्रसाद साहू, जोहन सिन्हा एवं दिवाकर भारती व वार्ड पार्षद विनोद चेलक ने 09 नवीनीकृत मूल पट्टा, 12 बीपीएल राशनकार्ड व 148 नवीन एपीएल राशनकार्ड हितग्राहियों को प्रदान किया।

कैंप के लोगों को पट्‌टा देते पार्षद।

X
Bhilai News - chhattisgarh news councilors distributed ration cards and patta to the beneficiaries of the camp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना