--Advertisement--

सीएसआईडीसी की परचेस पॉलिसी होगी लागू, जैम से अनुबंध होगा निरस्त : सीएम

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 02:20 AM IST

Durg Bhilai News - भिलाई| लघु उद्योगों के लिए सीएसआईडीसी की पुरानी परचेस पॉलिसी जल्द ही लागू की जाएगी। अब सीएसआईडीसी से ही व्यापार...

Bhilai News - chhattisgarh news csidc39s purchase policy will be applicable jams will cancel contract cm
भिलाई| लघु उद्योगों के लिए सीएसआईडीसी की पुरानी परचेस पॉलिसी जल्द ही लागू की जाएगी। अब सीएसआईडीसी से ही व्यापार होगा। कैबिनेट में जैम से अनुबंध को खत्म करने का प्रस्ताव रखा जाएगा। यह आश्वासन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के उद्योगपतियों को दिया है। बिलासपुर में व्यापार मेले के उद्घाटन समारोह में भाग लेकर लौटे छग लघु सहायक उद्योग संघ के महासचिव केके झा ने बताया संघ के अध्यक्ष हरीश केडिया ने मुख्यमंत्री को जैम की मार्केटिंग प्रणाली से हो रही परेशानियां बताई। इस दौरान सीएम से सीएसआईडीसी की परचेस पॉलिसी को दोबारा शुरू किए जाने की मांग की गई। साथ ही ऐसे उद्योगपति जो पिछले 20 वर्षों से उद्योग का सफल संचालन कर रहे हैं उनकी जमीन को फ्री होल्ड किए जाने की भी बात कही गई।

व्यापार मेेले का उद्घाटन करते सीएम।

उद्योगपति खुद तैयार करें नीति, सरकार से करें बात

जमीनों को फ्री होल्ड किए जाने को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि उद्योगपति स्वयं नीति तेयार करेंं। सरकार के साथ मिलकर बातचीत के बाद नई उद्योग नीति बनाई जाएगी। प्रदेश में भय मुक्त वातावरण हो और उद्योगपति फले फूले, बाहर के उद्यमी भी यहां आएं ताकि रोजगार के अवसर बढ़े। उद्योग आगे बढ़े इसके लिए प्रदेश सरकार हर कदम उठाएगी।

X
Bhilai News - chhattisgarh news csidc39s purchase policy will be applicable jams will cancel contract cm
Astrology

Recommended

Click to listen..