करंट से बच्चे की मौत, वेल्डर पर गैर इरादतन हत्या का मामला किया दर्ज

Durg Bhilai News - शहर के गंजपारा क्षेत्र में नाली में पड़े मिले 11 वर्षीय बालक की लाश के मामले में पुलिस ने वेल्डिंग दुकानदार बिट्टू...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 02:31 AM IST
Durg News - chhattisgarh news death of child from birth unreasonable murder case on welder filed
शहर के गंजपारा क्षेत्र में नाली में पड़े मिले 11 वर्षीय बालक की लाश के मामले में पुलिस ने वेल्डिंग दुकानदार बिट्टू उर्फ दर्शन सिंह पर गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वेल्डिंग दुकानदार ने अपनी दुकान में चोरी रोकने के लिए शटर में करंट छोड़ रखा था। इसकी चपेट में आने से बालक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बच्चे की मौत के बाद आरोपी दुकानदार ने लाश को दुकान से करीब 1500 मीटर दूर नाली में फेंक दिया था। उसे ऐसा करते उसके पड़ोसी ने देख लिया।

दो दिन पहले मिल पारा क्षेत्र में रहने वाले 11 वर्षीय शुभम राजपूत की लाश गंजपारा क्षेत्र की एक नाली में औंधे मुंह पड़ी मिली थी। शव पर करंट से झुलसने के निशान भी पुलिस को मिले थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में करंट से मौत होना बताया गया था। इसके बाद पुलिस को आशंका थी की किसी दुकानदार ने अपने यहां चोरी रोकने के लिए शटर में करंट छोड़ रखा होगा। इसकी चपेट में आने से बालक की मौत हुई होगी।

आरोपी दुकानदार।

क्षेत्र में छोटी-छोटी चोरियां करता था नाबालिग

मामले का खुलासा करते हुए सीएसपी नवीन शंकर चौबे ने बताया कि शुभम राजपूत शरारती किस्म का बालक था। गली-मोहल्लों में छोटी-छीटी चोरियां करता रहता था। रविवार रात जब वेल्डिंग मशीन दुकानदार बिट्टू पिता बलविंदर सिंह (56) दुकान बंद करके घर चला गया तो उसकी दुकान में पड़े लोहे के छोटे-छोटे टुकड़ों को चुराने शुभम पिछले हिस्से से चढ़ा। उस दौरान करंट के तार में संपर्क में आने से शुभम की मौत हो गई।

X
Durg News - chhattisgarh news death of child from birth unreasonable murder case on welder filed
COMMENT