मंत्री से शराब दुकान की शिफ्टिंग और सड़क बनाने की रखी मांग

Bhilaidurg News - दुर्ग ग्रामीण विधानसभा के क्षेत्र में जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू शनिवार को मोहलई, कोटनी,...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:45 AM IST
Utai News - chhattisgarh news demand for shifting liquor shop and road construction from minister
दुर्ग ग्रामीण विधानसभा के क्षेत्र में जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू शनिवार को मोहलई, कोटनी, कुथरेल, अंडा, जंजगिरी, उतई, पुरैना पहुंचे।

उतई में उन्होंने चौपाल लगाकर नागरिकों की समस्याएं सुनी। मंत्री ने कहा कि उतई आसपास के गांवों का राजनितिक, सामाजिक व व्यापारिक केंद्र है। इसका योजना बनाकर व्यवस्थित विकास किया जाएगा। अभी जनसंपर्क में लोगों से जुड़ने का प्रयास किया जा रहा है। नगर की मुख्य समस्या इंदिरा नगर से सद्भावना चौक तक की सड़क है, जो काफी जर्जर स्थिति में है। उसे मंत्री ने लोक निर्माण के अधिकारियों को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। वहीं शराब दुकान की जगह को शिफ्ट करने की मांग उठाई गई। इसके अलावा उतई से मचांदुर मार्ग के चौड़ीकरण के लिए विद्युत विभाग का पोल शिफ्टिंग का काम चल रहा है, उसके बाद स्थल सीमांकन के बाद सड़क निर्माण का कार्य जल्द शुरू हो जाएगा।

जनसंपर्क अभियान के तहत गृहमंत्री साहू ने लोगों से की मुलाकात।

अटके कामों को भी पूरा करने उठी मांग

नगर कांग्रेस के अध्यक्ष बहाद्दुर सिंह नेताम ने देशी व विदेशी शराब दुकान को बंद करने या इंदिरा नगर से स्थानांतरित करने के लिए आवेदन दिया। रविंद्र वर्मा ने उतई को पुनः उपतहसील बनाने, पीआईसी मेंबर डॉ. प्रह्लाद वर्मा ने कुलहरडीह मार्ग के निर्माण के लिए आवेदन दिया। पार्षद तोषन साहू ने पार्षद निधि व अधोसंरचना मद का 90 लाख के काम जो आपत्ति के कारण अटका था, उसे पूरा करने आवेदन किया। सतीश पारख ने भी मंत्री को सभी समस्या बताई।

कुथरेल मेें ग्रामीणों से विकास के लिए चर्चा

इधर ग्राम कुथरेल पहुंचकर मंत्री ने ग्रामीणों से चर्चा की। कृषि, खेल मैदान, नाली निर्माण, सिंचाई, बिजली, पेयजल, सड़क जैसे विभिन्न विभागीय मुद्दों व समस्यायों को दूर करने चौपाल लगाकर चर्चा की। ग्रामीणों ने मूलभूत सुविधाओं की कमी भी मंत्री साहू को बताई। इस दौरान सरपंच लोकनाथ साहू, उपसरपंच गुलशन चन्द्राकर, सचिव कमलनारायण साहू, जनपद सदस्य रेखा साहू, केशव बंटी हरमुख, जितेंद्र साहू सहित अन्य मौजूद थे।

X
Utai News - chhattisgarh news demand for shifting liquor shop and road construction from minister
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना