शंकराचार्य टेक्निकल कैंपस में स्टूडेंट्स को नए सॉफ्टवेयर के साथ अपडेट्स की दी गई जानकारी

Durg Bhilai News - श्री शंकराचार्य टेक्निकल कैंपस भिलाई में ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग के द्वारा रोजगारोन्मुखी ट्रेनिंग का...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 02:12 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news details of updates to new software with the students at shankaracharya technical campus
श्री शंकराचार्य टेक्निकल कैंपस भिलाई में ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग के द्वारा रोजगारोन्मुखी ट्रेनिंग का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय भिलाई के तत्वाधान में टेक्विप-3 के अंतर्गत हुआ।

ट्रेनिंग के द्वारा स्टूडेंट्स को वर्तमान में इंडस्ट्री द्वारा अपेक्षित विभिन्न नई टेक्नोलॉजी से अवगत कराया गया। एक्सपर्ट के रूप में इस ट्रेनिंग प्रोग्राम में गौरव शुक्ला, सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर ऑल आरएन टेक्नोलॉजीस पुणे और अभिजीत नायर प्रोजेक्ट लीड आरटेक इनफार्मेशन सिस्टम्स ठाणे ने स्टूडेंट्स को ट्रेनिंग दी। यहां इंडस्ट्री और इंस्टिट्यूट के बीच गैप को खत्म करने पर चर्चा की गई। प्रोग्राम कोऑर्डिनेटर डॉ. मोनिका श्रीवास्तव और आशीष तिवारी हैं।

कार्यक्रम में 120 स्टूडेंट्स शामिल हुए। ये सभी स्टूडेंट्स अलग-अलग इंजीनियरिंग काॅलेज से आए। बताया गया कि इंडस्ट्री में ऐसे स्टूडेंट्स को पहले मौका दिया जाता हैं जो नयी टेक्नोलॉजी की जानकारी रखता हो। टेक्विप-3 के चीफ कोऑर्डिनेटर डॉ पीयूष लोटिया, कोऑर्डिनेटर्स डॉ. क्षितिज वर्मा, डॉ. आशीष पटेल, संस्थान के डायरेक्टर डॉ. पीबी देशमुख, प्रेसिडेंट जया मिश्रा और चेयरमैन आईपी मिश्रा ने आदि उपस्थित रहे।

शंकराचार्य टेक्निकल कैंपस में स्टूडेेंट्स को दी गई ट्रेनिंग।

X
Bhilai News - chhattisgarh news details of updates to new software with the students at shankaracharya technical campus
COMMENT