डाॅली मुंशी बनीं अभा चौरसिया सभा की राष्ट्र्ीय संगठन मंत्री

Bhilaidurg News - अभा चौरसिया महासभा (कोलकाता) के 27वां राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक वाराणसी, उप्र में हुई, जिसमें देश के विभिन्न...

Feb 15, 2020, 06:45 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news dolly munshi became the national organization minister of abha chaurasia sabha

अभा चौरसिया महासभा (कोलकाता) के 27वां राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक वाराणसी, उप्र में हुई, जिसमें देश के विभिन्न प्रांतों से करीब 300 सदस्य शामिल हुए।

बैठक का मुख्य उद्देश्य था आगामी सत्र 2020-2023 के लिए राष्ट्रीय स्तर पर नई कार्यकारिणी का गठन। इस दौरान बीेते 3 वर्षों में समाज उत्थान में किए गए कार्यों के विवरण के साथ ही समाज में उत्कृष्ट योगदान के लिए सदस्यों का सम्मान भी किया गया। वर्तमान में भिलाई निवासी अभा चौरसिया छग प्रादेशिक महिला अध्यक्ष डॉली मुंशी चौरसिया को उनके कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें आगामी सत्र के लिए राष्ट्रीय महिला संगठन मंत्री के पद से नवाजा गया। महासभा की नई कार्यकारिणी की राष्ट्रीय महिला अध्यक्षा कोलकता से मीना चौरसिया व महासचिव र|ा जायसवाल चौरसिया को चुना गया। इस अवसर पर सिक्किम के राज्यपाल गंगाप्रसाद चौरसिया, दीपक चौरसिया, अमृता चौरसिया बतौर अतिथि उपस्थित थे। देशभर से पहुंचे पदाधिकारियों के बीच समाज की गतिविधियों की जानकारी दी गई। साथ ही समाज के विकास पर विचार रखे गए।

X
Bhilai News - chhattisgarh news dolly munshi became the national organization minister of abha chaurasia sabha
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना