पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

3 माह तक लोगों से लोन की किश्त न वसूलें: सांसद विजय

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भिलाई| लॉकडाउन की वजह से देश को काफी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है। इस बीच लोगों की एक बड़ी समस्या यह भी है कि महीने के पहले सप्ताह में उनके बैंक एकाउंट से कटने वाले लोन ईएमआई की। लोगों की मांग पर दुर्ग सांसद विजय बघेल ने केंद्र सरकार से दरख्वास्त किया है कि दो-तीन महीने तक फाइनेंस कंपनी और बैंक लोन की ईएमआई यानि किश्त न वसूले। विजय बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और केंद्रीय वित्तीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को ट्विट करके कहा है कि लॉकडाउन के कारण लोगों की स्थिति ठीक नहीं है। लोन का किश्त जमा करने के लिए आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। इसलिए देश के हालात सुधरने तक किश्त न वसूला जाए।

इन्होंने भी की मांग: कैट के प्रदेश उपाध्यक्ष और लिंक रोड व्यापारी एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रमोद अग्रवाल और युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव मो. शाहिद ने कहा कि व्यापारियों को राहत देना चाहिए। अभी ब्याज और किश्त की वसूली न करें। दुर्ग-भिलाई के हजारों लोगों लोन लिए हैं। जो प्रभावित हो रहे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें