ऑल इंडिया की मेजबानी करने डीयू लिखेगा एआईयू को पत्र, स्थापना के 5 साल बाद होगा पहला आयोजन

Bhilai News - हेमचंद यादव विश्वविद्यालय दुर्ग पहली बार अगले सत्र में ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी की मेजबानी करेगा। 2015 से...

Mar 20, 2020, 06:40 AM IST

हेमचंद यादव विश्वविद्यालय दुर्ग पहली बार अगले सत्र में ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी की मेजबानी करेगा। 2015 से अस्तित्व में आई दुर्ग यूनिवर्सिटी में अब तक यूनिवर्सिटी के किसी भी खेलों की मेजबानी नहीं ली है। लेकिन अगले सत्र में नेटबॉल ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी की मेजबानी दुर्ग यूनिवर्सिटी करेगा। इसके लिए कुलपति डाॅ. अरुणा पलटा ने संकेत दिया है कि नेटबॉल में बेहतर संसाधन दुर्ग में होने के कारण मेजबानी कर सकेंगे। इसके लिए खेल संचालक डाॅ. ललित वर्मा को जरूरी कार्यवाही के लिए कुलपति ने कहा है। एआईयू को पत्र लिखकर नेटबॉल टूर्नामेंट के लिए मेजबानी मांगी जाएगी। सहमति मिलती है तो डीयू के स्थापना के बाद यह पहला ऑल इंडिया का आयोजन होगा।

खिलाड़ियों ने की कुलपति से मुलाकात

गुरुवार को ऑल इंडिया में चौथा स्थान हासिल करने वाली नेटबॉल पुरुष टीम ने कुलपति से मुलाकात किया और उनको स्थिति से अवगत कराया है। खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखते हुए कुलपति ने खेल संचालक को जरूरी कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया है।

यूनिवर्सिटी बनने के बाद पहला टूर्नामेंट

ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी की मेजबानी हेमचंद विश्वविद्यालय को मिल जाती है तो यह पहला टूर्नामेंट होगा जब दुर्ग यूनिवर्सिटी बनने के बाद कोई टूर्नामेंट होगा। स्थापना के बाद अब तक दुर्ग यूनिवर्सिटी ने किसी भी तरह का खेलों का आयोजन नहीं कराया है।

अन्य यूनिवर्सिटी से बेहतर संसाधन हमारे पास हैं...


हमारी तरफ से तैयारी पूरी मेजबानी मांगने लिखेंगे पत्र


गुरुवार को ऑल इंडिया में चौथे नंबर पर आने वाली नेटबॉल की टीम को कुलपति ने किया सम्मानित।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना