दुर्ग-विशाखापटनम कल तक रद्द, कई ट्रेनों का शिड्यूल बदला

Bhilaidurg News - बारिश के कारण टिटलागढ़-संबलपुर सेक्शन में रेल पटरी पर पानी चढ़ने से कई ट्रेनों के परिचालन पर असर पड़ा है।...

Bhaskar News Network

Aug 15, 2019, 08:25 AM IST
Durg News - chhattisgarh news durg visakhapatnam canceled till tomorrow schedule of many trains changed
बारिश के कारण टिटलागढ़-संबलपुर सेक्शन में रेल पटरी पर पानी चढ़ने से कई ट्रेनों के परिचालन पर असर पड़ा है। दुर्ग-विशाखापटनम पैसेंजर बुधवार को दोनों रूट पर रद्द कर दी गई। शुक्रवार तक यह ट्रेनें रद्द रहेंगी। इसी तरह बिलासपुर-टिटलागढ़ पैसेंजर भी शुक्रवार तक नहीं चलेगी। वाल्टेयर रूट की ट्रेनों का शिड्यूल पूरी तरह से गड़बड़ हो गया है। बलांगीर और उईसिंगा स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक के ऊपर से पानी बहने लगा और पटरी के नीचे का पूरा हिस्सा बह गया और ठीक करने में चार से पांच दिन लगेगा। पुरी-अजमेर एक्सप्रेस को संबलपुर-झारसुगुड़ा के रास्ते चल रही है। पुरी-दुर्ग एक्सप्रेस को परिवर्तित मार्ग से भेजा गया। यह ट्रेन विजयनगरम-रायगढ़-टिटलागढ़ होते हुए बुधवार को रायपुर पहुंचेगी। यशवंतपुर-टाटानगर एक्सप्रेस रायपुर-बिलासपुर-झारसुगुड़ा के रास्ते जाएगी। सूरत-पुरी एक्सप्रेस रायपुर-टिटलागढ़-रायगड़ा-विजयनगरम-खुरदा रोड होते हुए जाएगी।

ये ट्रेनें भी होंगी प्रभावित : उत्तर पश्चिम रेलवे से गुजरने वाली ट्रेनों का परिचालन भी प्रभावित हुआ है। जयपुर स्टेशन में गुरुवार से 25 अगस्त तक काम चलेगा। इस कारण 16 एवं 23 अगस्त को विशाखापटनम-जोधपुर एक्सप्रेस रद्द रहेगी। 17 एवं 24 अगस्त को जोधपुर एक्सप्रेस नहीं चलेगी।

19 को दुर्ग-अजमेर और 20 अगस्त को अजमेर-दुर्ग एक्सप्रेस रद्द रहेगी। इसी तरह दुर्ग-अजमेर 18 अगस्त और अजमेर-दुर्ग 19 अगस्त को कैंसिल रहेगी। 22 अगस्त को बिलासपुर-बीकानेर एवं 25 बीकानेर-बिलापुर एक्सप्रेस भी नहीं चलेगी। कई ट्रेनों के रद्द होने से त्योहारी सीजन में यात्रियों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

X
Durg News - chhattisgarh news durg visakhapatnam canceled till tomorrow schedule of many trains changed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना