दो माह से बिजली बिल नहीं मिला, एक साथ जमा करने में हो रही दिक्कतें

Durg Bhilai News - उतई|दो माह से बिजली का बिल नहीं मिलने से उतई नगर के कई वार्डों के लोग परेशान हैं। बंजारी पारा, मिल पारा, आदर्श नगर के...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 03:31 AM IST
Utai News - chhattisgarh news electricity bill not found for two months problems in depositing together
उतई|दो माह से बिजली का बिल नहीं मिलने से उतई नगर के कई वार्डों के लोग परेशान हैं। बंजारी पारा, मिल पारा, आदर्श नगर के उपभोक्ताओं को पिछले दो माह से बिजली का बिल नहीं दिया गया है। वार्डवासियों का कहना है कि एक साथ बिल आने पर उन्हें भुगतान करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। नियमित बिल आता है तो वे हर माह व्यवस्था कर भुगतान कर पाते हैं।

उपभोक्ताओं में कई गरीब तबके के भी हैं, जिन्हें एक साथ बिल आने पर भुगतान के लिए परेशानी का सामना करना पड़ेगा। मामले में बिजली कंपनी की उपअभियंता सीमा बघेल ने बताया कि आन स्पॉट बिजली बिल वितरण करने वाले ठेकेदार को बदला गया है। इस वजह से परेशान हो रही। जो उपभोक्ता दफ्तर आकर अपनी समस्या बता रहे, उसका निराकरण किया जा रहा। ठेका बदलने के कारण नए बिल वितरक आए हैं, जिन्हें उपभोक्ताओं का घर ढूंढने में परेशानी हो रही। जल्द ही समस्या का समाधान कर लिया जाएगा। इससे वार्डवासियों काफी राहत मिलेगी। उनकी सुविधा का ख्याल रखा जाएगा।

X
Utai News - chhattisgarh news electricity bill not found for two months problems in depositing together
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना