परिवार का सदस्य ही निकला 2.5 लाख की चोरी करने वाला

Bhilaidurg News - उतई थाना अंतर्गत मचांदुर चौकी क्षेत्र के ग्राम घुघसीडीह निवासी नरेंद्र चंद्राकर के घर चोरी करने वाला परिवार का...

Bhaskar News Network

Apr 16, 2019, 07:40 AM IST
Utai News - chhattisgarh news family member turns out to steal 25 lakh
उतई थाना अंतर्गत मचांदुर चौकी क्षेत्र के ग्राम घुघसीडीह निवासी नरेंद्र चंद्राकर के घर चोरी करने वाला परिवार का सदस्य ही निकला। किचन में रखी चाबी को खोजकर अंजाम दिए जाने वाले वारदात में परिवार के करीबी के शामिल होने का अंदेशा था।

इस बीच जब पुलिस ने सभी सदस्यों के संबंध में पड़ताल शुरू को शक की सुई बड़े भाई दुर्गा प्रसाद चंद्राकर पर गहरा गई। जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने सिलसिलेवार घटना का खुलासा कर दिया। आरोपी को पुलिस कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। एसडीओपी पाटन राजीव शर्मा ने बताया, पूरी वारदात को अंजाम देने समय कमरे या अलमारी के ताले तोड़े नहीं गए थे। सभी चाबी से खोलकर सामान की चोरी की गई थी। इससे पुलिस का पीड़ित के करीबी पर गहरा गया। इस पर उतई टीआई सतीश पुरिया के नेतृत्व में चौकी प्रभारी देवशरण सिंह की टीम ने विवेचना में लगा दिया है। पारिवारिक सदस्य की संलिप्तता की प्रबल संभावना होने से परिवार के सभी सदस्यों से अलग-अलग पूछताछ शुरू हुई।

इस बीच दुर्गा प्रसाद चन्द्राकर पुलिस की सवालों ट्रिक में फंस गया। इस पर उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपने ही घर में चोरी करने की बात कबूल ली। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने 55 हजार नगदी समेत सोने-चांदी समेत करीब ढ़ाई लाख रुपए का पूरा सामान बरामद कर लिया। आरोपी को धारा 380,457 के तहत कोर्ट में पेश जेल भेज दिया गया।

X
Utai News - chhattisgarh news family member turns out to steal 25 lakh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना