आज से दुर्ग में जेआरडी स्कूल मैदान में लगेगा सब्जी मार्केट

Bhilai News - दुर्ग| इंदिरा मार्केट अाैर हठरी बाजार में लगातार प्रयासों के बाद भी अपेक्षाकृत भीड़ कम नहीं हो रहे। सकरी जगह होने...

Mar 27, 2020, 06:37 AM IST

दुर्ग| इंदिरा मार्केट अाैर हठरी बाजार में लगातार प्रयासों के बाद भी अपेक्षाकृत भीड़ कम नहीं हो रहे। सकरी जगह होने की वजह से सोशल डिस्टेंस नहीं हो पा रहा। इसे देखते हुए गुरुवार को जेआरडी स्कूल मैदान में अस्थाई सब्जी बाजार लगाया जाना तय किया गया। 27 मार्च से यह बाजार गवर्नमेंट स्कूल मैदान में लगेगा। कलेक्टर के निर्देश पर सुबह 9 से दोपहर 3 बजे के मध्य ही यह सब्जी बाजार संचालित होगा।

300 व्यापारियों के बैठने की व्यवस्था: इस बाजार को इंदिरा मार्केट व हठरी बाजार में संचालित सब्जी और फल बाजार के व्यापारियों को अस्थाई रूप से शिफ्ट करने तैयार किया गया है। करीब 300 व्यापारी इस जगह पर दुकान लगा सकेंगे। 1-1 मीटर की दूरी पर दुकानों के लिए मार्किंग की जा रही। इसके निरीक्षण के लिए मेयर धीरज बाकलीवाल, एसडीएम खेमलाल वर्मा, आयुक्त इंद्रजीत बर्मन, सीएसपी विवेक शुक्ला सहित अन्य पहुंचे।

निगम बांटेगा नि:शुल्क मास्क : दुर्ग निगम शहर के सार्वजनिक स्थलों पर नि:शुल्क मास्क का वितरण करेगा। ताकि मास्क की कमी को कम किया जा रहा, और इसकी कालाबाजारी को रोका जा सके। मेयर धीरज बाकलीवाल ने इसे लेकर निर्देश जारी किए हैं। निगम ने राष्ट्रीय आजीविका मिशन में रजिस्‍टर्ड पंचशील नगर की गीता महिला समूह और जवाहर नगर ओम महिला समूह को मास्क तैयार करने कपड़ा उपलब्ध कराया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना