चोरी की 15 वारदातों में शामिल गिरोह गिरफ्तार

Bhilai News - पुलिस ने शनिवार को नेवई थाना क्षेत्र में दस महीने में हुई 25 चोरी की वारदात में 15 चोरियों की घटनाओं का खुलासा कर दिया...

Oct 13, 2019, 06:36 AM IST
पुलिस ने शनिवार को नेवई थाना क्षेत्र में दस महीने में हुई 25 चोरी की वारदात में 15 चोरियों की घटनाओं का खुलासा कर दिया है। बदमाशों ने पूछताछ में कबूल किया है कि वे अपने शौक पूरा करने के लिए गिरोह बनाकर चोरी करते थे। चोरी करने के बाद आभूषण सराफा कारोबारी को सस्ते दामों में बेच देते थे।

पैसों से जुआं खेलते व नशा करते थे। बदमाशों ने ज्यादातर चोरियां रिसाली व मरोदा इलाके में की है। नेवई थाना प्रभारी भावेश शाव ने बताया कि आरोपी शामिल मयंक ठाकुर, मोनेश साहू, राहुल ठाकुर, लीमेश ठाकुर और चोरी के जेवर खरीदने वाला दुकानदार महेश सोनी को गिरफ्तार किया गया है। गिरोह का सरगना आलोक कतलम फरार है। उसके पकड़े जाने के बाद कई चोरी की वारदात का खुलासा होगा। उसकी तलाश की जा रही है।

चोरी के सामान के साथ आरोपी।

छह लाख रुपए के जेवर किए बरामद

बदमाशों ने छह लाख कीमत के सोने चांदी के जेवर और इलेक्ट्रानिक सामान बरामद हुआ है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बदमाशों को पकड़ा है। बदमाश दिन में नशा करने के बाद सुने मकानों की रैकी करते थे। बदमाशों को पकड़ने में प्रधान आरक्षक मुरलीधर कश्यम, आरक्षक अनुप शर्मा, समीम खान, जुगनु सिंह,पन्नेलाल,संतोष गुप्ता,उपेंद्र यादव,पंकज कुमार और शहनवाज खान की अहम भूमिका रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना