गर्ल्स कॉलेज तीसरी बार बनी विजेता वैशालीनगर को दो सेट में दी शिकस्त

Bhilaidurg News - डॉ. वामन वासुदेव पाटणकर कन्या महाविद्यालय द्वारा आयोजित सेक्टर स्तरीय महाविद्यालयीन महिला वॉलीबॉल प्रतियोगिता...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:36 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news girls college lost to third time winner vaishalinagar in two sets
डॉ. वामन वासुदेव पाटणकर कन्या महाविद्यालय द्वारा आयोजित सेक्टर स्तरीय महाविद्यालयीन महिला वॉलीबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन फाइनल मैच खेला गया। गर्ल्स कॉलेज दुर्ग और वैशालीनगर कॉलेज के बीच हुआ फाइनल मैच काफी रोमांचक रहा। इसमें गर्ल्स कॉलेज की टीम 25-08 और 25-18 लगातार सेट जीत कर विजेता बनी। टीम ने लगातार तीसरे वर्ष विजेता का खिताब हासिल किया।

पूरी प्रतियोगिता में गर्ल्स कॉलेज की टीम का दबदबा रहा। टीम की खिलाड़ियों ने लगातार सभी सेटों में अंक बढ़ाने के लिए शानदार खेल का प्रदर्शन किया। वहीं विरोधी वैशालीनगर कॉलेज के खिलाड़ी भी डटकर मुकाबला करते रहे। अंत तक खिलाड़ियों ने टीम के लिए अंक जोड़ने जमकर पसीना बहाया। गर्ल्स कॉलेज टीम की कप्तान मनीष, सारिका मीना, मनदीप कौर, सुषमा शिखा, वैष्णवी साहू, प्रगति बाघ, मिन्हज निशा, कविता, रीना ने टीम को विजेता का खिताब दिलाया।

फाईनल मुकाबले के दौरान प्रदर्शन करती गर्ल्स कॉलेज की खिलाड़ी।

अब स्टेट लेवल के लिए होगा चयन

प्रतियोगिता के बाद अब स्टेट लेवल चैंपियनशिप के लिए टीम तैयार की जाएगी। इसके लिए जिले के 10 कॉलेजों की खिलाड़ियों में से ही ऐसी खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा, जिन्होंने प्रतियोगिता में सबसे बेहतर प्रदर्शन करते हुए अपनी पहचान बनाई। प्रतियोगिता में सबसे शानदार प्रदर्शन गर्ल्स कॉलेज की खिलाड़ियों ने किया है।

अब बेहतर खिलाड़ियों को स्टेट के लिए होगा चयन

विजेता व उपविजेता टीम का ट्राफी के साथ सम्मान

प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि बीआईटी के प्राध्यापक डॉ. निर्मल सिंह और विशेष अतिथि लता चंदेल थे। प्रतियोगिता के अंत में पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ. निर्मल सिंह, अब्दुल महमूद आदि ने विजेता, उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को ट्राफी व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। प्रतियोगिता के निर्णायक ओपी सिंह, सुरेंद्र पाल सिंह, लल्लन सिंह, कुंडल राव थे। कॉलेज के क्रीड़ा अधिकारी डॉ अब्दुल महमूद, डॉ प्रमोद यादव, डॉ. यशवंत देशमुख, डॉ. ईश्वर सिंह आदि ने कहा कि कॉलेज की खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कॉलेज का मान बढ़ाया है।

जिले के 10 कॉलेजों की टीमों ने लिया हिस्सा

इस सेक्टर स्तरीय प्रतियोगिता में जिले की 10 कालेजों की टीमों ने हिस्सा लिया। शनिवार को प्रतियोगिता के सभी मैच खेले गए। वहीं फाइनल मुकाबला रविवार को हुआ, जिसमें गर्ल्स कॉलेज की टीम चैंपियन बनी। शनिवार को कुछ छह मैच खेले गए। जिसमें खुर्सीपार ने महिला महाविद्यालय को, मनसा काॅलेज कुरुद ने स्वरूपानंद काॅलेज को, खुर्सीपार कॉलेज ने साइंस काॅलेज को हराया था। वहीं वैशाली नगर काॅलेज ने कल्याण काॅलेज को, गर्ल्स काॅलेज ने सुराना काॅलेज को, मनसा काॅलेज ने बेरला को हराया। फाइनल में गर्ल्स कॉलेज और वैशाली नगर कॉलेज पहुंची।

X
Bhilai News - chhattisgarh news girls college lost to third time winner vaishalinagar in two sets
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना