एक महीने में दुर्ग जिले की गर्ल्स टीम ने दूसरी बार जीता विजेता का खिताब

Bhilai News - परसवाडा जिला बालाघाट मध्यप्रदेश में आयोजित अंतर राज्यीय वालीबॉल प्रतियोगिता में दुर्ग जिले की बालिका टीम ने...

Feb 10, 2020, 06:36 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news girls team of durg district won the title of winner for the second time in a month

परसवाडा जिला बालाघाट मध्यप्रदेश में आयोजित अंतर राज्यीय वालीबॉल प्रतियोगिता में दुर्ग जिले की बालिका टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल कर ली है। फाइनल मुकाबले में दुर्ग जिले की बालिका टीम ने अपने शानदार खेल प्रदर्शन से यह खिताब अपने नाम किया। फाइनल मुकाबले में दुर्ग जिले की टीम का सामना नरसिंहपुर के साथ हुआ। जिसमें दोनों ही टीम के बीच रोचक मुकाबले खेले गए। इस रोचक मुकाबले में चार सेटों में दुर्ग जिले की महिला टीम ने तीन सेट में जीत हासिल की।

जबकि एक सेट में नरसिंहपुर की टीम ने जीत हासिल करने में सफलता प्राप्त की। यह मैच 3-1 से दुर्ग की टीम ने अपने नाम कर लिया। दुर्ग जिला वालीबॉल एसोसिएशन के सचिव विनोद नायर ने बताया कि टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन कर यह जीत हासिल की है। आगे भी दुर्ग जिले की खिलाड़ियों से इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद है। आगे राज्य के लिए भी इनको खेलना है।

इस टूर्नामेंट के सिर्फ एक मैच में नागपुर से मिली हार

इस आमंत्रण टूर्नामेंट में दुर्ग जिले की टीम ने जबलपुर, कवर्धा और नरसिंहपुर को पूल में 2-0 के समान अंतर से हरा कर फाइनल में जगह बनाई थी। लेकिन एक मैच में दुर्ग जिले की टीम को नागपुर ने हराया। इन सभी मैच में दुर्ग जिले की टीम के सभी खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाई। छत्तीसगढ़ ने इस टूर्नामेंट में कुल चार मैच खेले हैं। जिसमें से तीन मैचों में दुर्ग जिला टीम ने जीत हासिल की है।

दुर्ग की टीम में इन खिलाड़ियों ने दिखाया दम

दुर्ग की टीम में पीएस विशाखा रेड्‌डी, शीला निकुंज, सुनीता नायक, विद्या नायर, कोमल सिंह, मनप्रीत कौर, वैष्णवी साहू, पलक हिरानी, हेमा निषाद शामिल हैं। टीम के कोच विनोद नायर रहे। एक महीन में यह दुर्ग की दूसरी खिताबी जीत है। जीत पर दुर्ग जिला वॉलीबॉल संघ के मुख्य संरक्षक एनबी लालसन, सुरेश बाबे, सुधीर खंडेलवाल, इंदरजीत सिंह आदि ने हर्ष व्यक्त किया है। सभी खिलाड़ियों को बधाई दी है।

दुर्ग की टीम रही टॉप पर कवर्धा को चौथा स्थान

आमंत्रण वालीबॉल टूर्नामेंट में दुर्ग जिला की महिला टीम ने 3 जीत और 1 हार के साथ 9 अंक हासिल कर पहला स्थान पाया। पूल में दुर्ग जिले की टीम विजेता रही। दूसरे नंबर पर इसी आंकड़े के साथ नरसिंहपुर की टीम दूसरे नंबर पर रही। इसके अलावा 3 जीत और 1 हार के साथ 8 अंक पाने वाली नागपुर की टीम तीसरे स्थान पर रही। इसके अलावा कवर्धा की टीम 4 अंकों के साथ चौथे स्थान पर तो जबलपुर की टीम 5 नंबर पर रही।

X
Bhilai News - chhattisgarh news girls team of durg district won the title of winner for the second time in a month

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना