अपनी कदकाठी के युवक से दोस्ती की, उसे शराब में तो पत्नी को पानी में नींद की गोली मिलाकर दी, फिर जलाया

Bhilai News - हत्यारे रवि की जुबानी : तीन लोगों की मौत की नींद कैसे सुलाई, जानिए... पड़ोसियों को न लगे खबर इसलिए लाश को बिस्तर...

Jan 23, 2020, 06:45 AM IST
हत्यारे रवि की जुबानी : तीन लोगों की मौत की नींद कैसे सुलाई, जानिए...

पड़ोसियों को न लगे खबर इसलिए लाश को बिस्तर पर सुला दिया

सिलेंडर ब्लॉस्ट हो जाएगा, इसलिए जलाया चूल्हा: टीआई सुरेश ध्रुव के मुताबिक आरोपी ने योजना के तहत जलाने के लिए गैस सिलेंडर के चूल्हे का उपयोग किया था। उसे पता था कि सिलेंडर के इस्तेमाल करने से उसके ब्लॉस्ट होने की संभावनाएं ज्यादा रहती है। उसे लगा था कि घर से निकलने के बाद आग पूरे घर में फैल जाएगी। इससे गैस सिलेंडर ब्लॉस्ट हो जाएगा और घर समेत तीनों की लाश जलकर खाक हो जाएगी। सब को लगेगा कि मंजू,बेटी और उसकी जलने से मौत हो गई है।

सिर्फ शराब के लालच में मारा गया एन. राजू...








साजिश के तहत लिया तालपुरी में फ्लैट: आरोपी ने पहले परिवार के साथ रहने के लिए हुडको में घर तलाशा था। यहां उसे पता चला कि वारदात को अंजाम देते समय वह फंस जाएगा। उसने तालपुरी में फ्लैट किराए से लिया। पता था कि फ्लैट में रहने वाले लोगों को पड़ोसियों से कई मतलब नहीं रहता है। यहीं वजह से पूरी वारदात के दौरान रवि के पड़ोसियों को घटना का पता नहीं चल पाया था। हत्या करने आरोपी रायपुर पहुंच गया था। यहां से शुभचिंतक बनकर अपनी सास को फोन किया था।

प|ी को हत्या में शामिल किया फिर उसे भी मार डाला

हत्यारे ने वारदात को अंजाम देने से पहले अपनी प|ी को बताया था कि राजू उसे ब्लैकमेल कर रहा था। मंजू के साथ दूसरी शादी की जानकारी पहली प|ी को बताने की धमकी दे रहा था। इसलिए वह राजू की हत्या कर रहा है। यह बात सुन मंजू भी राजू की हत्या के लिए तैयार हो गई। इस पर प|ी के सामने राजू के शरीर में टेप चिपका दिया था। उसे छत से फेंकने वाले थे लेकिन उसे जला दिया।

इसलिए लिखा था आर्मी मैन का नाम, जानिए...

आरोपी ने पुलिस को बताया कि मंजू के पास सैनिक संजय सिंह निवासी जम्मू कश्मीर से दोस्ती थी। सैनिक ने मंजू से शादी करने का प्रस्ताव भी रखा। लेकिन मंजू नें मना कर दिया था। उसके बाद भी मंजू की संजय से दोस्ती थी। दोनों के बीच संबंध भी थे। संजय ने मंजू की मां को उसकी शादी के लिए भड़काया भी था। इसलिए कमरे की दीवार पर संजय के नाम से नोट लिखा था। जिससे पुलिस उसे हत्यारा समझे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना