दोनों हाफ में सेल डे बोर्डिंग ने किए 2-2 गोल, 4-1 से इग्लिट को हराया

Durg Bhilai News - दुर्ग जिला फुटबॉल संघ द्वारा आयोजित अंडर-16 फुटबॉल प्रतियोगिता में गुरुवार को खेले गए पहले मैच में सेल डे बोर्डिंग...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 06:45 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news in the two half sel de boarding beat 2 2 goals beat iglith 4 1
दुर्ग जिला फुटबॉल संघ द्वारा आयोजित अंडर-16 फुटबॉल प्रतियोगिता में गुरुवार को खेले गए पहले मैच में सेल डे बोर्डिंग की टीम ने 4-1 से जीत हासिल की। सेल डे बोर्डिंग की टीम ने दोनों हाफ में 2-2 गोल कर जीत हासिल की।

सेक्टर-1 पंत स्टेडियम में सेल डे बोर्डिंग की ओर से ही पहला गोल मैच के 9वें मिनट में ही पुष्कर ने किया और टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद पुष्कर ने 40वें मिनट में दूसरा गोल किया। टीम का तीसरा गोल आयुष ने मैच के 47वें मिनट में और अंतिम गोल अंशदीप ने 50वें मिनट में कर टीम को जीत दिलाई। इग्लिट एफसी की ओर से एक मात्र गोल सृजन ने किया। सृजन के बाद कोई भी खिलाड़ी गोल नहीं कर सके और टीम को हार का सामना करना पड़ा। आज के मैच के रेफरी वी ईश्वर राव, कुणाल निषाद, सत्यजीत खरे, रविन्द्र कुमार, अमन कुमार, दीपक शर्मा, विक्टर जॉर्ज, तमाल राम साहू, नेत्रा चूड़ा, मीनाक्षी नेताम , सरिता शिंदे, अलिफ़ एवं राहुल राज थे।

गुरुवार को सेक्टर-1 पंत स्टेडियम में खेला गया दो मैच।

पहले गोल के बाद स्कोर हुआ बराबर, बाद में पिछड़े

सेल डे बोर्डिंग एवं इग्लिट एफसी के बीच मैच में सेल डे बोर्डिंग की तरफ से पुष्कर ने 9वें मिनट में पहला गोल किया। लेकिन इस गोल के ठीक 5 मिनट के बाद 14वें मिनट में इग्लिट क्लब के सृजन ने गोल कर स्कोर को 1-1 से बराबर कर दिया। लेकिन यह बराबरी ज्यादा देर तक नहीं चल सकी और पुष्कर ने ही पहले हाफ के 40वें मिनट में दूसरा गोल कर टीम को 2-1 से बढ़त दिला दी। इग्लिट के तरफ से कोई गोल नहीं हो सका।

भिलाई एकेडमी ने दुर्ग फुटबॉलर हो हराया

अंडर-16 कैटेगरी में दिन का दूसरा मैच दुर्ग फुटबॉलर और भिलाई फुटबॉल एकेडमी के बीच हुआ। इस मैच में भिलाई की टीम ने 3-1 से जीत हासिल की। दोनों ही टीम पहले हाफ में कोई भी गोल नहीं कर सकी। दूसरे हाफ में दोनों ही टीम ने अटैकिंग खेला। जिसमें भिलाई फुटबॉल एकेडेमी की ओर से रेहान ने 58वें मिनट में विनय ने 61वें मिनट में और सूरज ने 65वें मिनट में 1-1 गोल किया। दुर्ग फुटबॉलर सिर्फ 1 गोल कर सकी।

दुर्ग फुटबॉलर ने दी कड़ी टक्कर, नहीं हुए सफल

भिलाई एकडेमी की टीम ने इस मैच में दुर्ग फुटबॉलर को गोल करने का ज्यादा मौका नहीं दिया। लेकिन दुर्ग फुटबॉलर के खिलाड़ियों ने मैदान के काफी अटैकिंग खेल का प्रदर्शन किया। लेकिन भिलाई फुटबॉल एकेडमी के खिलाड़ियों ने शानदार डिफेंस के बदौलत दुर्ग फुटबॉलर की टीम जीत हासिल नहीं कर सकी।

इधर.... अंडर-19 में दोनों मैच 0-0 पर खत्म

रेल्वे इंस्टिट्यूट ग्राउंड चरोदा में चल रहे दुर्ग जिला अंडर 19 फुटबॉल लीग के अंतर्गत दो मैच खेले गए। दोनों ही मैच में कोई नतीजा नहीं निकाल और 0-0 की बराबरी पर मैच खत्म हुआ। पहला मैच भिलाई फुटबॉल एकेडेमी एवं तरुण डेल्टा के मध्य खेला गया जो कि 0 - 0 की बराबरी पर छुटा। दूसरा मैच कल्याण इलेवन एवं सेल डे बोर्डिंग के मध्य खेला गया ये मैच भी 0 - 0 की बराबरी पर ही छुटा। आज भी दो मैच होंगे।

X
Bhilai News - chhattisgarh news in the two half sel de boarding beat 2 2 goals beat iglith 4 1
COMMENT