सुमीत बाजार में इंडीपेंडेंस डे सेलिब्रेशन ऑफर

Bhilaidurg News - रायपुर | सुमीत बाजार के सारे आउटलेट्स में एक साथ स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में इंडीपेंडेंस-डे सेलिब्रेशन ऑफर...

Aug 15, 2019, 08:25 AM IST
Durg News - chhattisgarh news independence day celebration offer in sumit bazar
रायपुर | सुमीत बाजार के सारे आउटलेट्स में एक साथ स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में इंडीपेंडेंस-डे सेलिब्रेशन ऑफर खरीदी पर ग्राहकों को दिया जा रहा है। लोग ऑफर्स का फायदा लेते हुए अपनी मनपसंद खरीदी हैं। 73वें स्वतंत्रता दिवस पर संस्थान ने यह ऑफर इस तरह से डिजाइन किया गया है ताकि देश के महापर्व पर लोगों की खुशियां दोगुनी हो सकें। ऑफर्स की बात करें, तो तीन हजार मूल्य की साड़ियों की खरीदी पर 899 रुपए कीमत की साड़ी केवल 73 रुपए में है। इसी तरह आैर भी ऐसे ऑफर्स हैं। सुमीत बाजार के संचालकों के मुताबिक मेन्स वियर, लेडीज वियर आैर किड्स वियर की शॉपिंग को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। मेन्स वियर में लीडिंग ब्रांड्स की खरीदी पर 30 से 50 फीसदी तक की छूट दी जा रही है। किलर, लॉमैन, इंटीग्रीटी, वैन हुसैन, एलेन सोली, पीटर इंग्लैंड, टर्टल जैसे आैर भी ब्रांड्स पर डिस्काउंट का फायदा लेकर अपने फेवरेट ब्रांड की शॉपिंग की जा सकती है।

आकाश टैलेंट हंट एग्जाम 20 अक्टूबर को होगा आयोजित

रायपुर | आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड ने आकाश टैलेंट हंट एग्जाम (एएनटीएचई) नामक अपनी वार्षिक छात्रवृत्ति परीक्षा के दसवें संस्करण को आयोजित करने की घोषणा की है।

देशभर में 186 से अधिक केंद्र में आयोजित की जाने वाली यह परीक्षा इस साल 20 अक्टूबर को देश के 24 राज्यों आैर केंद्र शासित प्रदेशों में आयोजित की जाएगी। निजी क्षेत्र की सबसे बड़ी अखिल भारतीय परीक्षाआें में से एक एएनटीएचई योग्य छात्रों को 100 प्रतिशत तक छात्रवृत्ति प्राप्त करने का अवसर प्रदान करता है। आठवीं से बारहवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र इस परीक्षा में भाग ले सकते हैं। छात्रों आैर अभिभावकों की प्रतिक्रिया आैर मांग को देखते हुए इस साल एएनटीएचई पिछले वर्षों के विपरीत 11वीं आैर 12वीं कक्षा के छात्रों को भी इसमें शामिल होने का अवसर दिया जा रहा है। एएनटीएचई के लिए नामांकन फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 15 अक्टूबर है।

श्री शिवम स्टोर में बंधेज फेस्ट

का अंतिम दिन आज

रायपुर | श्री शिवम स्टोर में 9 से 15 अगस्त तक बंधेज फेस्ट मनाया जा रहा है। रायपुर, दुर्ग आैर बिलासपुर के स्टोर में शुरू हो रहे फेस्ट में जयपुर, कच्छ भुज, रामगढ़, कोटा, बीकानेर, जैसे बंधेज के लिए प्रसिद्ध शहरों का कलेक्शन मिलेगा। इतना ही नहीं पारम्परिक बांधनी के साथ ही लेटेस्ट स्टाइल के साथ विकसित की गई बांधनी की वेराइटी भी यहां आपको मिलेगी। हरे पीले लाल गुलाबी जैसे चटख रंगों के साथ ही पेस्टल शेड्स में भी बांधनी के कपड़े यहां उपलब्ध होंगे। लहंगा, साड़ी, सूट, दुपट्टे, स्कर्ट, इवनिंग गाउन, कुर्ती हर वेराइटी में बांधनी मिलेगा। इतना ही नहीं कॉटन, सिल्क, जॉरजेट, शिफॉन जैसे हर फेब्रिक में बांधनी की वेराइटी मिलेगी। प्लेन बंधेज के साथ ही गोटा पत्ती, जरदोजी, थ्रेड वर्क, मोती के काम सहित कई तरह की कारीगरी का कॉम्बिनेशन यहां मिलेगा। खास बात यह है कि श्री शिवम अपने हर फेस्ट की तरह बंधेज फेस्ट की शुरुआत भी छत्तीसगढ़ से कर रहा है।

प्लस

बैंक ऑफ इंडिया का ग्राहक सम्मेलन 150 से ज्यादा ग्राहक हुए शामिल

रायपुर | बैंक ऑफ इंडिया, रायपुर अंचल की आेर से स्थानीय होटल में आयोजित ग्राहक सम्मेलन में अलग-अलग शाखाआें से 150 से अधिक ग्राहक शामिल हुए।

कार्यक्रम में उपमहाप्रबंधक प्रमोद कुमार द्विवेदी, सहायक महाप्रबंधक(एएसएमई) एसआर मीणा आैर सहायक महाप्रबंधक रायपुर शाखा एसए मेहदी ने ग्राहकों को सरकार की विभिन्न योजनाआें आैर बैंक के उत्पादों की जानकारी दी। मुख्य प्रबंधक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि बैंक ऑफ इंडिया ने प्रदेश में अपने 61 शाखाआें के माध्यम से वित्तीय समावेशन का लक्ष्य पूरा कर लिया है। बैंक ऑफ इंडिया को वर्ष 2018-19 में एनआरएलएमए आैर एनयूएलएम में छत्तीसगढ़ में सर्वाधिक लिंकेज के लिए प्रथम पुरस्कार आैर रायपुर अंचल को अटल पेंशन योजना में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पीएफआरडीए विभाग से पुरस्कृत किया गया है। बैंक ऑफ इंडिया 7 सितंबर को अपना 114वां स्थापना दिवस मनाने जा रहा है।

सचदेवा इंटरनेशनलस्कूल में

हुई योग प्रतियोगिता

रायपुर | सचदेवा इंटरनेशनल स्कूल, धुसेरा में विकासखंड स्तरीय अंतर शालेय योग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें अलग-अलग आयु वर्ग के विद्यार्थियों ने अलग-अलग समूह के अंतर्गत विभिन्न योग आसनों का प्रदर्शन किया गया। प्राचार्या श्रीलेखा के. कुमार के मुताबिक विभिन्न शालाआें के विद्यार्थियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। 19 अगस्त को जेएन पांडेय शाला में स्थान प्राप्त विद्यार्थियों द्वारा योगा आसनों का जिलास्तरीय प्रतियोगिता में प्रदर्शन किया जाएगा।

विमल वाटिका

में स्पेशल सेल

रायपुर | मेन्स वियर एक्सक्लूसिव स्टोर विमल वाटिका में स्पेशल सेल को ग्राहकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 15 अगस्त तक जारी सेल में फ्लैट 50 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऑफर ब्रांडेड शूटिंग, सर्टिंग आैर रेडीमेड गारमेंट्स पर है। सभी तरह के ब्लेजर केवल 1999 रुपए में अवेलेबल है। रक्षाबंधन के मद्देनजर कुर्ता-पैजामा की नई रेंज है।

एक्सेल एजुकेशनल के 3 स्टूडेंट्स ने आॅल इंडिया रैंक में बनाया स्थान

रायपुर | एक्सेल एजुकेशनल इंस्टीट्यूट ने 13 अगस्त को घोषित हुए सीए परीक्षा के परिणामों में शानदार सफलता प्राप्त की है और एक बार पुनः यह साबित कर दिया है, कि सटीक मार्गदर्शन के साथ पूरी लगन से मेहनत करके बड़ी से बड़ी सफलता प्राप्त की जा सकती है। संस्था के 3 छात्रों ने सीए फाउंडेशन के ऑल इंडिया रैंक में स्थान बनाकर संस्थान को गौरवान्वित किया है।

संस्थान के छात्र अखिल गोएंका ने 5वां, मानसी अग्रवाल ने 17वां तथा हरीश अग्रवाल ने 33वां स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा सीएस फाउण्डेशन के हाल ही में घोषित हुए परीक्षा परिणामों में भी संस्था के छात्रा आंचल बंसल ने 19वां, नम्रता तलरेजा ने 22वां, तथा मुस्कान खेमका ने 24वां स्थान प्राप्त कर संस्था के नाम एक और उपलब्धि दर्ज कराई है।

सीए-सीपीटी के परिणामों में भी संस्था के अमय गुप्ता ने 179 अंक, सेजल नवलानी ने 167 अंक एवं श्रुति अग्रवाल ने 158 अंक प्राप्त कर छत्तीसगढ़ की अग्रिम पंक्ति रैंक में अपना स्थान बनाया है। सीए फाइनल की परीक्षा में भी 29 छात्र/छात्राओं ने सफलता प्राप्त कर सीए बनने का गौरव हासिल किया। एक्सेल एजुकेशनल इंस्टीट्यूट के छात्र हर वर्ष सीए, सीएस एवं सीएमए जैसे कोर्स में आॅल इंडिया रैंकिंग में अपना स्थान बनाते है। मात्र 11 वर्षों में संस्था के 98 छात्रों ने आल इंडिया रैंकिंग में अपना स्थान बनाकर छत्तीसगढ़ को काॅमर्स शिक्षा के क्षेत्र में पहचान दिलाई है।

यूको बैंक का ग्राहक मिलन समारोह

रायपुर | यूको बैंक, अंचल कार्यालय, रायपुर की आेर से उप महाप्रबंधक व अंचल प्रमुख एसआर पंडा की अध्यक्षता में ग्राहक मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में औद्योगिक प्रतिष्ठानों के संचालकों सहित ग्राहकों ने सक्रियता के साथ भाग लिया।

इस अवसर पर उपअंचल प्रमुख एसके दास एवं शहर की विभिन्न शाखाओं के शाखा प्रबंधकों सहित अंचल कार्यालय के कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। यह बैठक भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा हाल में ही घोषित मौद्रिक नीति में विभिन्न दरों में की गई कमी के प्रभाव, पीसीबी59 मिनट्स ऑनलाइन पोर्टल की प्रगति एवं बैंकों से ऋण सुविधाएं प्राप्त करने में कठिनाई के निराकरण पर विशेष रुप से केंद्रित थी। अंचल प्रमुख एसआर पंडा ने बताया कि भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा रेपो दर एवं बैंक दर में की गई कमी का लाभ ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए यूको बैंक ने भी अपने एमसीएलआर दर में कमी की है। मुख्य प्रबंधक सौरभ श्रीवास्तव ने पीएसबी59 मिनट्स ऑनलाइन पोर्टल पर प्रकाश डाला। मुख्य प्रबंधक गौरव सहगल ने होम लोन,कार लोन, शिक्षा ऋण आदि विभिन्न रिटेल योजनाओं एवं मानसून ऑफर के बारे में जानकारी दी।

डूरियन में ऑफर्स के अंतिम दो दिन

रायपुर | फर्नीचर में डूरियन ब्रांड आधुनिक डिजाइन, स्टाइल आैर सुपीरियर क्वालिटी के सोफे, रिक्लाइनर्स, बेडरूम सेट्स आैर डायनिंग सेट्स की बड़ी रेंज की वजह से काफी पसंद किया जाता है। डुरियन ने क्लासिक रेंज के फर्नीचर की पेशकश की हुई है। इसमें सोफा 44 से अधिक डिजाइन में है। लोग अपनी पसंद के अनुसार अपहोस्टरीज का चुनाव कर सकते है। ये हर प्रकार के लिविंगरूम के लिए 3,2,1 सीटर, एलशेप आैर सेक्शनल विकल्पों में है।रिक्लाइनर्स में 16 से अधिक डिजाइंस है। बेडरूम सेट 15 से अधिक डिजाइन सॉलिड वुड, प्लाईवुड आैर इंजीनियरिंग वुड से निर्मित है। क्लासिक डाइनिंग रेंज 16 से अधिक डिजाइन है। डूरियन फर्नीचर पर 5 साल की वारंटी व फाइनेंस की सुविधा है। वहीं डूरियन के होम व आॅफिस फर्नीचर पर 60 फीसदी तक की छूट दी जा रही है जिसके अंतिम दो दिन बाकी है।

Durg News - chhattisgarh news independence day celebration offer in sumit bazar
Durg News - chhattisgarh news independence day celebration offer in sumit bazar
Durg News - chhattisgarh news independence day celebration offer in sumit bazar
Durg News - chhattisgarh news independence day celebration offer in sumit bazar
X
Durg News - chhattisgarh news independence day celebration offer in sumit bazar
Durg News - chhattisgarh news independence day celebration offer in sumit bazar
Durg News - chhattisgarh news independence day celebration offer in sumit bazar
Durg News - chhattisgarh news independence day celebration offer in sumit bazar
Durg News - chhattisgarh news independence day celebration offer in sumit bazar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना