धोबी समाज का परिचय सम्मेलन कल, बैठक में तय की रूपरेखा

Bhilaidurg News - छत्तीसगढ़ धोबी विकास समिति का 35वां वार्षिक सम्मेलन, प्राेत्साहन समारोह व युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन 16...

Feb 15, 2020, 06:41 AM IST

छत्तीसगढ़ धोबी विकास समिति का 35वां वार्षिक सम्मेलन, प्राेत्साहन समारोह व युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन 16 फरवरी को सुबह 11 से शाम 6 बजे तक डॉ. अंबेडकर सांस्कृतिक भवन, से.6 में किया जाएगा।

समारोह में मुख्य अतिथि विधायक व मेयर देवेंद्र यादव और विशिष्ट अतिथि समाज के प्रदेश अध्यक्ष व पिछड़ा वर्ग नेता सूरज निर्मलकर, विशेष अतिथि बालोद राज अध्यक्ष भीम निर्मलकर होंगे। संचालन रजनी रजक करेंगी। कार्यक्रम में समाज के जनप्रतिनिधियों का भी सम्मान किया जाएगा। समाज के सचिव दयाराम निर्मलकर ने बताया कार्यक्रम को अंतिम रूप देने भिलाई समाज के अध्यक्ष शंकर रजक ने पदाधिकारियों से चर्चा की। परिचय सम्मेलन में कई रिश्ते तय हो जाते हैं, यदि दोनों पक्ष में आम सहमति बनी तो आदर्श विवाह को भी अपनाया जाएगा और तिथि निर्धारण किया जाएगा। दुर्ग जिलाध्यक्ष अश्वनी निर्मलकर ने जिले के विभिन्न परिक्षेत्रों में पहुंचकर परिचय सम्मेलन से होने वाले लाभ के संबंध में समाज के लोगों को जानकारी दी। समाज के प्रमुख सलाहकार लक्ष्मीनाथ निर्मलकर, संरक्षक धनेश्वर निर्मलकर ने कहा समाज में यह प्रथम अवसर होगा, जिसमें दुर्ग जिले के समाज में एकता देखते ही बनेगी, भिलाई में कार्यक्रम हो रहा है और दुर्ग जिले के पदाधिकारी सम्मेलन को सफल बनाने में लगे हुए हैं। समाज के प्रदेश संगठन मंत्री व जिला प्रभारी नकुल निर्मलकर, पूर्व अध्यक्ष गन्नूलाल रजक, महिला प्रदेश अध्यक्ष मैना निर्मलकर, उपाध्यक्ष जोहन निर्मलकर, विजय गंगबोईर, जितेंद्र निर्मलकर आदि जुटे हैं।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना