निगम की दुकानों में अनुमति के बिना बना ली सीढ़ी, थमाया नोटिस

Durg Bhilai News - दुर्ग निगम में आवंटित दुकानों को लेकर नई गड़बड़ी सामने आई है। आवंटितों ने नियम विरुद्ध दुकानें तो किराए पर उठा रखी...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 02:31 AM IST
Durg News - chhattisgarh news ladders made in corporation shops without permission thamaya notice
दुर्ग निगम में आवंटित दुकानों को लेकर नई गड़बड़ी सामने आई है। आवंटितों ने नियम विरुद्ध दुकानें तो किराए पर उठा रखी है, वहीं इन दुकानों के अंदर से गुपचुप सीढ़ियां निकालकर अन्य प्रथम तल में स्थित दुकानों तक पहुंच मार्ग बना लिया है। इन दुकानों को भी किराए पर ले लिया है और अपने गोदाम के रूप में उपयोग कर रहे हैं।

ऐसे 14 आवंटितों को निगम ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। साथ ही आवंटन निरस्त करने की चेतावनी दी है। निगम ने वर्ष 1980 के करीब इंदिरा मार्केट दुकानों का निर्माण कराया। पूरा एक कॉम्प्लेक्स विकसित किया। दुकानों का आवंटन किया गया। इसमें तय किया गया कि इन दुकानों को आवंटित किसी अन्य को किराए पर नहीं देगा, न ही इसका स्वरूप बदलेगा। बावजूद इसके इन नियमों की अनदेखी लंबे समय से की जा रही। पिछले दिनों आयुक्त लोकेश्वर साहू ने इसे लेकर जांच के निर्देश दिए। इसके बाद से लगातार खुलासे हो रहे। नया मामला सामने आने के बाद 14 आवंटितों को नोटिस जारी किया गया है।

नगर निगम ने इन्हें जारी किया है नोटिस

वकील कॉम्प्लेक्स में मोहनदास जियामल, विद्या देवी आठवणी, अशोक कुमार, कुंदनी देवी, रेखाबेन, सीता देवी, कमला बाई, समनलाल शामिल हैं। सभी को 3 दिनों के अंदर जवाब प्रस्तुत करने कहा गया है। अन्यथा लीज निरस्त किए जाने की चेतावनी दी गई है।

X
Durg News - chhattisgarh news ladders made in corporation shops without permission thamaya notice
COMMENT