7 उम्मीदवारों ने लिया नामांकन फार्म जमा करने के लिए अंतिम दिन आज

Bhilaidurg News - दुर्ग जिला अधिवक्ता संघ के द्विवार्षिक चुनाव की प्रक्रिया के साथ ही सदस्यों में उत्साह साफ नजर आ रहा है। चुनाव में...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 06:55 AM IST
Durg News - chhattisgarh news last day for submitting nomination form 7 candidates received today
दुर्ग जिला अधिवक्ता संघ के द्विवार्षिक चुनाव की प्रक्रिया के साथ ही सदस्यों में उत्साह साफ नजर आ रहा है। चुनाव में हिस्सा लेने बड़ी संख्या में प्रत्याशी सामने आ रहे। गुरुवार को संघ के विभिन्न पदों के लिए नामांकन पत्रों की बिक्री की गई। 8 पदाधिकारी के पद के लिए 5 प्रत्‍याशियों और कार्यकारिणी सदस्‍य के लिए 1 प्रत्‍याशी व महिला कार्यकारिणी पद के लिए 1 सदस्‍य ने नामांकन पत्र लिया।

अध्‍यक्ष पद के लिए ओम प्रकाश शर्मा, वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष पद के लिए नरेन्‍द्र कुमार सोनी, प्रकाश धन्‍डोरे, सह-सचिव पद के लिए किशोर कुमार यादव, क्रीड़ा एवं सांस्‍कृतिक सचिव पद के लिए रविशंकर मानिकपुरी, कार्यकारिणी के लिए प्रवीण जैन, महिला कार्यकारिणी के लिए रेखा राय ने नामांकन फार्म लिया। इस दौरान कई उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र भरकर जमा भी किए। इनमें अध्‍यक्ष पद के लिए ओम प्रकाश शर्मा, सुदर्शन सिंह महलवार, महिला उपाध्यक्ष पद के लिए हेमलता साहू, साधना शुक्ला, पूजा मोगरी, योगिता बाली सिंह, सचिव पद के लिए असीम कुमार सिंह, विजय चौधरी ने नामांकन भरा। तो वहीं कोषाध्‍यक्ष पद के लिए आकाश पंसारी, ग्रंथालय सचिव पद के लिए संजय विश्‍वकर्मा, रोहित साहू, आशीष सूर्यवंशी, सांस्‍कृतिक क्रीड़ा सचिव पद के लिए नीरज सिंह राठौर, रविशंकर मानिकपुरी ने नामांकन जमा किया। इसी तरह कार्यकारिणी सदस्‍य के लिए अमरजी जैन, विजय कुमार सोनकर, संतोष कुर्रे, विनोद निर्मल, शुभम जैन, नंदकिशोर देवांगन, महिला आरक्षित पद के लिए किरण गुप्‍ता, रेखा राय, सुलोचना बावरिया ने निर्वाचन अधिकारियों के समक्ष नामांकन पत्र जमा किया।

प्रचार भी शुरू: उम्मीदवार समर्थन के लिए सदस्यों से मिले रहे

गुरुवार को नामांकन पत्र की खरीदी के साथ कई सदस्यों ने जमा भी किए

उम्मीदवार चैंबरों में बांट रहे पंपलेट, विजिटिंग कार्ड

अधिवक्ता संघ के विभिन्न पदों के लिए नामांकन भर चुके अधिवक्ताओं ने अपना प्रचार भी शुरू कर दिया है। न्यायालय में स्थित अधिवक्ताओं के चैंबर पहुंचकर उम्मीदवार अपने नाम के पंपलेट और विजिटिंग कार्ड देकर पक्ष में समर्थन मांग रहे हैं। इसके अलावा कई उम्मीदवारों ने अपने-अपने नाम के होर्डिंग्स तक परिसर में लगवा दिए हैं। विभिन्न पदों के प्रबल दावेदार अभी मैदान में नहीं उतरे हैं। चुनाव में इस बार 1359 अधिवक्ता मतदाता प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। मुख्य निर्वाचन अधिकारी बृजेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि नामांकन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि व समय 14 जून को दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक है।

X
Durg News - chhattisgarh news last day for submitting nomination form 7 candidates received today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना