मॉडल गौठानों में होली के लिए बनाए जाएंगे गोबर के बड़े कंडे

Bhilai News - जिले की प्रभारी सचिव अलरमेल मंगई डी ने शनिवार को कलेक्टोरेट स्थित सभाकक्ष में राज्य शासन की फ्लैगशिप योजनाओं के...

Nov 24, 2019, 07:00 AM IST
जिले की प्रभारी सचिव अलरमेल मंगई डी ने शनिवार को कलेक्टोरेट स्थित सभाकक्ष में राज्य शासन की फ्लैगशिप योजनाओं के जमीनी स्तर पर क्रियान्वयन की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर आरंभ की गई योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए जिले ने अच्छी रणनीति तैयार की है तथा प्रशासन प्रतिबद्धता से इनका क्रियान्वयन कर रहा है।

बैठक में कलेक्टर अंकित आनंद,नगर निगम भिलाई कमिश्नर ऋतुराज रघुवंशी, जिला पंचायत सीईओ गजेंद्र सिंह ठाकुर,संयुक्त कलेक्टर प्रमोद कुमार शांडिल्य एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे। प्रभारी सचिव ने धान खरीदी की तैयारी और गौठानों की स्थिति के बारे में भी जानकारी ली। जिला पंचायत सीईओ ने बताया कि 78 गौठान तैयार हो गए हैं और 111 में अभी काम चल रहा है। इस होली में गोबर की लकड़ियां तैयार की जाएंगी। मुख्यमंत्री हाटबाजार एवं स्लम स्वास्थ्य मिशन की भी समीक्षा की। प्रभारी सचिव ने मुख्यमंत्री हाट बाजार एवं स्लम स्वास्थ्य मिशन की समीक्षा भी की। सीएमएचओ ने बताया कि स्लम में ही मेडिकल टीम के पहुंच जाने के कारण बड़ी संख्या में लोग अपनी जांच करा लेते हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना