प्रेम संबंध में हत्या करने वाला आरोपी 5 साल बाद गिरफ्तार

Bhilaidurg News - पांच साल पहले दोस्त के साथ मिलकर युवक की हत्या करके फरार होने वाले बदमाश को जामुल पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार कर...

Jan 16, 2020, 06:36 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news murder accused in love affair arrested after 5 years
पांच साल पहले दोस्त के साथ मिलकर युवक की हत्या करके फरार होने वाले बदमाश को जामुल पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के बाद हत्यारे ने कंट्री मेड पिस्टल को फैक्टरी के खंडहर में छिपा दिया था।

हत्या में शामिल एक बदमाश को पुलिस ने पहले ही पकड़कर जेल भेज दिया था। बिहार में आरोपी एक मामले में जेल में बंद था। आरोपी के गिरफ्तारी की सूचना मिलने पर टीम को बिहार भेजा गया था। टीम आरोपी को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर आई है। सीएसपी विश्वास चंद्राकर ने बताया कि मंगलवार रात हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी राहुल उर्फ निर्मल उर्फ दुर्गेश कुंवर (28) निवासी सोनवर्षा (बिहार) को गिरफ्तार किया गया है।

हत्या करने के बाद फैक्ट्री में छिपा दी थी पिस्टल

पूछताछ मेंं आरोपी ने बताया कि रघुनाथ की हत्या करने के बाद उसने देशी पिस्टल को फैक्टरी में छिपा दिया था। सीएसपी के मुताबिक वारदात नंवबर 2014 की है। योजना बनाकर राहुल ने अपने साथी संतोष चंद्र राय के साथ मिलकर रघुनाथ की हत्या की।

आरोपी को बिहार जेल से लाने 8 बार हुई कोशिश

घटना के बाद आरोपी राहुल यहां से फरार हो गया था। जबकि पुलिस ने संतोष को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। आरोपी को बिहार की जेल से लाने के लिए 8 बार कोशिश की गई। लेकिन बल नहीं मिल पाने की वजह से आरोपी को नहीं लाया जा सका।

X
Bhilai News - chhattisgarh news murder accused in love affair arrested after 5 years
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना