टीवी देखने पड़ोसी के घर गई 4 साल की मासूम के साथ अनाचार

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:01 AM IST

Durg Bhilai News - मैं जब चाची के घर पहुंची तो अंकल घर में थे। मैंने अंकल को बोला मुझे टीवी देखना है। इसके बाद अंकल ने मुझे अपने पैर पर...

Durg News - chhattisgarh news neighbors went home watching tv 4 years of ill treatment with innocent
मैं जब चाची के घर पहुंची तो अंकल घर में थे। मैंने अंकल को बोला मुझे टीवी देखना है। इसके बाद अंकल ने मुझे अपने पैर पर बिठा लिया और मेरा कपड़ों में हाथ डालने लगे। मैंने अंकल को मना किया तो मुझे डांट दिया। फिर अंकल गंदा काम करने लगे।

क्राइम रिपोर्टर | दुर्ग

पड़ोसी के घर टीवी देखने पहुंची चार साल की मासूम के साथ आरोपी जयराम ने मौका पाते ही अनाचार कर फरार हो गया। आर्थिक रूप से कमजोर परिवार के ताल्लुक करने वाली मासूम का कसूर सिर्फ इतना था कि जब उसने पड़ोसी के घर टीवी देखी तो उसे भी रोजाना उसके घर प्रोग्राम देखने की ललक लग गई। हालांकि हर दफा बच्ची अपनी मां के साथ की आरोपी जयराम के घर पहुंचती थी। लेकिन गुरुवार शाम मां के काम व्यस्त रहने की वजह से अकेली पहुंच गई। इसी बीच अपने घर में परिजनों को न पाकर आरोपी ने दुराचार कर दिया। पास्को एक्ट के अपराध पंजीबद्ध करके पुलिस ने आरोपी को अगले ही दिन हिरासत में लिया।

पीड़िता के पिता ट्रक ड्राइवर होने की वजह से अधिकतर घर से बाहर रहते थे। मां और अपने छोटे-भाई बहनों मासूम किराए पर रहती थी। पड़ोस की एक बुजुर्ग महिला से मेलजोल बढ़ने पर बच्ची की मां उसके घर उठा-बैठक शुरू कर दी। यह घटना गुरुवार शाम की है।

मासूम की मां ने कहा:-साढ़े पांच बजे घर से निकली बच्ची आधे घंटे में वापस आते ही बेड पर जाकर लेट गई, कुछ बोल ही नहीं पा रही थी...

मासूम की मां ने पुलिस को बताया, जोन-2 में हमारा परिवार दो साल पहले ही किराए पर रहने पहुंचा था। आरोपी जयराम की मां का व्यवहार अच्छा होने की वजह खाली समय में मिलने जाने लगे। तभी आरोपी की मां मासूम के लिए टीवी चला दिया करती थी। इसके चलते बच्ची मेरे साथ रोजाना टीवी देखने पहुंच जाती। गुरुवार शाम करीब 5.30 बजे बच्ची की जिद के बाद जयराम के घर टीवी देखने की भेज दिया। लेकिन आधे घंटे बाद 6 बजे बच्ची बदहवास हालत घर पहुंचते ही सीधे बैड पर जाकर लेट गई। जब मैंने प्यार से पूछा तो उसने अपने साथ हुई हरकत की जानकारी दी। आरोपी के घर में उसकी मां के अलावा कोई महिला नहीं होने से मासूम की उसे अकेले बहुत कम टीवी देखने भेजती थी। घटना से बच्ची इतनी घबरा गई कि मुझसे आपबीती बताने बया करने में उसे घंटों लग गए। बच्ची को अहसास था कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है। लेकिन उसे बयां करने के लिए उसके पास इतनी समझ नहीं थी।

जिले में 5 महीने में ही दुष्कर्म के 41 मामले दर्ज

अपराध 2017 2018 2019

अनाचार (धारा 376) 47 47 41

शीलभंग (धारा 345) 83 86 64

यौन उत्पीड़न (धारा 509) 06 01 05

दहेज प्रताड़ना (धारा 498ए) 25 20 37

दहेज मृत्यु (धारा 498 बी) 00 07 00

(पुलिस विभाग से जारी मई महीने तक के तुलनात्मक महिला संबंधी विभिन्न प्रकार के अपराध, 2017 और 2018 के आंकड़े जनवरी से मई तक)

आरोपी बीएसपी में ठेका श्रमिक, गांजे और भांग का जमकर करता है सेवन

आरोपी के पड़ोसियों ने बताया, बीएसपी में ठेका मजदूरी करने वाला आरोपी हमेशा से संदिग्ध प्रवृति का रहा है। छह भाइयों में सबसे बड़ा होने के बाद उसे अपनी जिम्मेदारियों का कोई अहसास नहीं था। इसके अलावा उसे गांजा और भांग की गोली खाने की बुरी लत लगी हुई थी। इसी वजह मोहल्ले के लोग उससे ज्यादा संबंध नहीं रखते थे। पीड़िता की मां के मुताबिक, घटना के बाद जब वो आरोपी से मिलने पहुंची तो उस समय भी उसकी आंखें लाल दिख रही थी।

पुलिस हिरासत में आरोपी...


X
Durg News - chhattisgarh news neighbors went home watching tv 4 years of ill treatment with innocent
COMMENT