रात का तापमान 15 डिग्री पहुंचा शहर में सुबह धुंध रहने के आसार

Durg Bhilai News - राजधानी रायपुर में ठंड बहुत कम हो गई है। रात का तापमान 15 डिग्री के करीब पहुंच गया है। पारा सामान्य से दो डिग्री अधिक...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 02:32 AM IST
Durg News - chhattisgarh news night temperature in the city reached 15 degrees
राजधानी रायपुर में ठंड बहुत कम हो गई है। रात का तापमान 15 डिग्री के करीब पहुंच गया है। पारा सामान्य से दो डिग्री अधिक है। दिन में भी ठंड कम हो गई है। राज्य के उत्तरी इलाकों में भी तापमान बढ़ने की वजह से ठंड कम है।

प्रदेश में अगले एक-दो दिन मौसम साफ रहेगा। सुबह धुंध रहने की संभावना है। रायपुर में पारा 14 डिग्री के आसपास रहेगा। मौसम विज्ञानियों के अनुसार फिलहाल प्रदेश में ठंड बढ़ने के आसार कम है। रायपुर में पारा 14 डिग्री के आसपास रहेगा। उत्तर से आ रही हवा धीरे-धीरे कम होने लगी है। रात का तापमान 14.8 डिग्री रहा। सुबह हवा में नमी 76 फीसदी थी। शाम तक यह 49 फीसदी के आसपास पहुंच गई। नमी अधिक होने की वजह से तापमान कम है। इधर, प्रदेश में सबसे कम न्यूनतम तापमान दुर्ग में 9 डिग्री दर्ज किया गया। यह सामान्य से पांच डिग्री कम है।



सामान्य के लिहाज से देखा जाए तो दुर्ग में ठंड महसूस की जा रही है। क्योंकि राज्य के बाकी शहरों में पारा सामान्य से ज्यादा है। पेंड्रारोड में भी पारा 12.9 डिग्री रहा, जो सामान्य से दो डिग्री अधिक है। अन्य शहरों में भी रात का तापमान 9 से 14 डिग्री के बीच दर्ज किया गया।

X
Durg News - chhattisgarh news night temperature in the city reached 15 degrees
COMMENT