छात्र से अप्राकृतिक करने वालों के खिलाफ नहीं हुई कार्रवाई

Bhilaidurg News - स्मृति नगर इलाके के 11वीं के छात्र का अपहरण कर मारपीट करके अप्राकृतिक कृत मामले में पुलिस और बाल कल्याण समिति ने...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:36 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news no action was taken against the unnatural student
स्मृति नगर इलाके के 11वीं के छात्र का अपहरण कर मारपीट करके अप्राकृतिक कृत मामले में पुलिस और बाल कल्याण समिति ने पीड़ित के परिजन से संपर्क किया है। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वसूली करने वाले रईसजादों के गिरोह में चार अन्य युवक शामिल है। इन चारों ने छात्र के बड़े भाई के साथ मारपीट की थी।

इन चार युवकों मेंें एक युवक नेता का बेटा है। जिसने पुलिस व राजनैतिक रसूख का हवाला देकर धमकाया था। केस दर्ज होने के 48 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों को नहीं तलाश पाई है। पुलिस ने सिर्फ एफआईआर करके मामले को ठंडे बस्ते में पटक दिया है। मामले में हाई प्रोफाइल लोगों के बच्चों के नाम सामने आने के बाद पुलिस कार्रवाई के बचती नजर आ रही है। छात्र के वकील सौरभ चौबे के मुताबिक पीड़ित की मां ने जो आवेदन दिया है। उसमें पूर्व मंत्री के पोते,ट्रांसपोर्टर के बेटे,अफसर के बेटे सहित अन्य का नाम शामिल है।

इस गिरोह में चार अन्य लड़कों का भी नाम आया

छात्र ने स्वास्थ में सुधार होने के बाद उसने बताया कि गिरोह में एक नेता का बेटा भी शामिल है। जिसके साथ तीन युवकों ने मिलकर उसके भाई को पीटा था। नेता के बेटे ने उसे धौंस दी थी कि उसकी पहचान पुलिस के बड़े अधिकारियों से है। शिकायत होने पर भी उसका कुछ नहीं बिगड़ेगा।इधर, प्रभारी प्रमोद श्रीवास्तव ने कहा बच्चे के बयान के लिए परिजन से संपर्क किया है। फिर आगे की कार्रवाई होगी।

X
Bhilai News - chhattisgarh news no action was taken against the unnatural student
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना