गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस की चपेट में आने से गश्त कर रहे ट्रैकमैन की मौत

Bhilai News - रायपुर | बीती रात करीब ढाई बजे सरोना-कुम्हारी के बीच रेल लाइन पर पेट्रोलिंग कर रहा एक ट्रैकमैन ट्रेन की चपेट में आ...

Nov 11, 2019, 07:20 AM IST
रायपुर | बीती रात करीब ढाई बजे सरोना-कुम्हारी के बीच रेल लाइन पर पेट्रोलिंग कर रहा एक ट्रैकमैन ट्रेन की चपेट में आ गया। उसकी पर ही मौत हो गई। मृतक का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक नारायण उइके के अलावा उसके साथ दो और ट्रैकमैन भरत और साधुराम भी पेट्रोलिंग कर रहे थे। पेट्रोलिंग के दौरान रात्रि करीब 2.25 बजे गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस वहां से गुजरी और उसी दौरान नारायण ट्रेन की चपेट में आ गया।



इंजन से जोर का धक्का लगा और गैंगमैन लाइन के बाहर फेका गया। गंभीर रूप से घायल नारायण की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय पुलिस थाना डीडी नगर द्वारा मृतक को मेकाहारा चिकित्सालय पोस्टमार्टम कराया गया। रेलवे प्रशासन ने ट्रैकमैन की मौत के बाद एक जांच कमेटी का गठन किया है, ताकि कारणों का पता लगाया जा सके। साथ में गश्त कर रहे दो अन्य ट्रैकमैन का बयान भी दर्ज किया जा रहा है। बता दें कि रात में गश्त करने व ट्रैक मरम्मत के दौरान रेलकर्मियाें के ट्रेन की चपेट में अाने की घटना बढ़ रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर रेल मंडल प्रशासन की सुस्त रवैए से रेलकर्मियों में काफी रोष है। ट्रैकमैन व निचले स्तर के रेलकर्मियों की बात रेलवे अफसर नहीं सुन रहे और बिना रेस्ट व छुट्टी दिए ही लगातार काम कराने का आरोप लगाया जा रहा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना