संयंत्र कार्मियों को अब मिल सकेगा ट्विन क्वार्टर समस्या से मिली मुक्ति

Bhilaidurg News - सांसद विजय बघेल के प्रयासों के बाद बीएसपी के कर्मचारियों को आवास और स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का निराकरण हो गया...

Feb 15, 2020, 06:46 AM IST

सांसद विजय बघेल के प्रयासों के बाद बीएसपी के कर्मचारियों को आवास और स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का निराकरण हो गया है। इसके तहत कर्मियों को टि्वन क्वार्टर मिल सकेगा।

सेल मैनेजमेंट के नए आदेश के बाद संयंत्र के कर्मचारियों को अब सेवानिवृत्ति के अंतिम दिनों में भी एनक्यू 1 केटेगरी का क्वार्टर मिल सकेगा तथा कर्मी इसे लाइसेंस में ले सकेंगे। पूर्व में आवास की सुविधा मिलने में कई तरह की विसंगतियों का सामना करना पड़ता था। रिटायरमेंट के करीब पहुंचने पर दिक्कत और अधिक बढ़ जाती थी। सेवानिवृत्त होने के एक वर्ष पूर्ण संयंत्र कर्मचारियों को अपना आवास जमा करना पड़ता था, तब ही उनके आर्थिक मामलों का अंतिम तौर पर निपटारा हो पाता था। अपना क्वार्टर जमा कर देने से संयंत्र कर्मचारियों के समक्ष इस स्थिति में रहने की दिक्कत खड़ी हो जाती थी। इसी तरह से जिन कर्मचारियों को आवाज छोटा होने के कारण अतिरिक्त आवाज की जरूरत पड़ती थी तो उन्हें यह सुविधा नहीं मिल पाती थी। नए आदेश के बाद समस्या खत्म हो जाएगी।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना