कन्या शाला के वार्षिकोत्सव में होनहार छात्राएं सम्मानित

Bhilaidurg News - शासकीय कन्या उमा शाला उतई में वार्षिक स्नेह सम्मेलन व वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मां...

Jan 24, 2020, 07:50 AM IST
Utai News - chhattisgarh news promising girl students honored in the annual festival of girls school
शासकीय कन्या उमा शाला उतई में वार्षिक स्नेह सम्मेलन व वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती की पूजा से की गई। छात्राओं ने स्वागत गीत गाया।

प्राचार्य चंद्रकिरण साहू ने शाला का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। इसके बाद वार्ड पार्षद तोषन साहू ने शाला के विकास के लिए कार्य करने की बात कही और अपनी निधि से सांस्कृतिक मंच के सामने चेकर टाइल्स लगवाने की घोषणा की। सतीश पारख ने शाला में उच्च अंक प्राप्त करने वाली छात्राओं का उत्साह बढ़ाया।

नगर पंचायत अध्यक्ष डिकेंद्र हिरवानी ने शाला के विकास के लिए सभी पार्षदों के सहयोग से जो भी कमी होगी, उसे पूरा करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में शाला की होनहार छात्राओं को मैडल, प्रशस्ति पत्र व नगद पुरस्कार से सम्मानित किया गया। राज्य स्तरीय खेलों सहित अन्य खेलों में अपनी धाक जमा कर जीत हासिल करने वाली छात्राओं को पुरस्कार दिया। बोर्ड कक्षाओं में अपने विषय में शत प्रतिशत परिणाम देने वाले शिक्षक भी सम्मानित किए गए। इस बीच छात्राओं ने छत्तीसगढ़ समेत विभिन्न राज्यों के पारंपरिक नृत्यों की प्रस्तुति दी। विज्ञान प्रदर्शनी भी लगी, जिसमें छात्राओं ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में सरस्वती साहू, राधिका हिरवानी, जीवन साहू, सुनीता शर्मा, अशोक अग्रवाल, बहादुर नेताम, लीना साहू, किरण गिरी गोस्वामी, मनोरमा देवांगन, संतोषी कुंजाम सहित शिक्षक व नागरिक उपस्थित थे।

समारोह में पुरस्कार देते अतिथि।

X
Utai News - chhattisgarh news promising girl students honored in the annual festival of girls school
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना