आरटीओ: 2 अफसरों को वासनीकर ने दिया नोटिस

Bhilaidurg News - संभाग आयुक्त दिलीप वासनिकर ने आरटीओ के दो अफसरों को नोटिस थमाया है। औचक निरीक्षण के दौरान ये अफसर सरकारी वेशभूषा...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 06:50 AM IST
Durg News - chhattisgarh news rto notice given to vasnikar 2 officers
संभाग आयुक्त दिलीप वासनिकर ने आरटीओ के दो अफसरों को नोटिस थमाया है। औचक निरीक्षण के दौरान ये अफसर सरकारी वेशभूषा में नहीं मिले। संभाग आयुक्त वासनीकर ने 12 जुलाई को क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय दुर्ग का औचक निरीक्षण किया गया था। तब क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी अनिल श्रीवास्तव और परिवहन निरीक्षक अब्दुल मुजाहिद शासकीय वेशभूषा में नहीं थे।

संभागायुक्त वासनीकर कार्यालय के सामने मुख्य मार्ग पर भारी वाहनों की लगी लंबी कतार देखकर भी नाराजगी दिखाई। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी श्रीवास्तव ने संभागायुक्त को बताया कि ये वाहनों के फिटनेस के लिए आएं हैं अलग से जगह नहीं है। कार्यालय में रिक्त पदों की भी जानकारी दी। इस पर संभाग आयुक्त ने क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी दुर्ग को यह प्रकिया जल्द पूरी करने के लिए आदेशित किया।

बिना नंबर की स्कूल बसों पर करें कार्रवाई

निरीक्षण के दौरान संभाग आयुक्त वासनीकर ने बिना नम्बर के चलने वाले ट्रकों एवं स्कूल बसों की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी एवं उपनिरीक्षकों को दिए गए। उन्होंने यहां आए आवेदकों से चर्चा की और उनकी समस्याओं का किया गया। एसएनजी स्कूल के प्रभाष ने बस परमिट प्राप्त न होने की बात कही जिस पर संभागायुक्त द्वारा तत्काल परमिट जारी करने के निर्देश दिए गए।

X
Durg News - chhattisgarh news rto notice given to vasnikar 2 officers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना