60 प्लस सिंगल कैटेगरी में सपन ने दोनों सेट 21-15 से जीता, विलियम साइमन को हराया

Bhilai News - दुर्ग जिला बैडमिंटन संघ द्वारा आयोजित बैडमिंटन वेटरन टूर्नामेंट में चार कैटेगरी के फाइनल मुकाबले सोमवार को खेले...

Nov 19, 2019, 06:40 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news sapan won both sets 2115 in the 60 plus singles category beating william simon
दुर्ग जिला बैडमिंटन संघ द्वारा आयोजित बैडमिंटन वेटरन टूर्नामेंट में चार कैटेगरी के फाइनल मुकाबले सोमवार को खेले गए। जिसमें 60 प्लस मेन कैटेगरी में विलियम साइमन ने सपन बैनर्जी को 2-0 से हराकर विजेता का खिताब अपने नाम किया। दोनों ही खिलाड़ियों के बीच कांटे की टक्कर देखी गई। जिसमें पहला सेट 21-15 पर साइमन ने अपने नाम किया।

तो वहीं दूसरे सेट में साइमन और सपन बैनर्जी के बीच यही स्कोर रहा। दूसरा सेट भी साइमन ने 21-15 से अपने नाम कर लिया। जिला बैडमिंटन संघ द्वारा बैडमिंटन वेटरन टूर्नामेंट का आयोजन बीएसपी के इंडोर बैडमिंटन हाॅल में आयोजित किया जा रहा है। जिसमें सोमवार को हुए फाइनल मैच में मुख्य अतिथि के रुप में दुर्ग संभागायुक्त दिलीप वासनीकर शामिल हुए।

बीएसपी के इंडोर बैडमिंटन हॉल में जिला बैडमिंटन संघ द्वारा आयोजित की जा रही है यह स्पर्धा।

40 प्लस डबल्स में जयंत की जोड़ी जीती

एकल के बाद 40 प्लस मेन डबल्स कैटेगरी के फाइनल मैच जयंत देवांगन व प्रवीण आहूजा और प्रवीण शर्मा व प्रवीण सिंह की जोड़ी के बीच हुआ। इस डबल्स में जयंत देवांगन की जोड़ी ने प्रवीण शर्मा और प्रवीण सिंह की जोड़ी को 2-0 से हराया। जिसमें पहला सेट जयंत देवांगन और प्रवीण आहूजा की जोड़ी ने 21-15 से अपने नाम किया तो वहीं दूसरा सेट 21-12 से जीतने में सफल हुए।

35 प्लस मेन सिंगल के भी खेले गए मैच

फाइनल के इस राउंड में 35 प्लस मेन सिंगल कैटेगरी का मुकाबला सुरेंद्र काटोल और वेदप्रकाश के बीच खेला गया। देर शाम तक इस स्पर्धा के फाइनल मैच होते रहे। इस चैंपियनशिप का समापन 19 नवंबर को होगा। जिसमें बचे हुए कैटेगरी के सभी फाइनल खेले जाएंगे। स्पर्धा में हर मुकाबले में कांटे की टक्कर देखी जा रही है। इसको लेकर हर खिलाड़ी भी रोजना अभ्यास कर कोर्ट में उतर रहा है।

50 प्लस मेन फाइनल में जीती शिव की जोड़ी

50 प्लस मेन कैटेगरी डबल्स का फाइनल मुकाबला शिव देवांगन व विलियम सायमन की जोड़ी का चंद्रशेखर और अनुप कुमार के साथ हुआ। यह मैच शिव देवांगन और विलियम सयमन ने बड़ी ही आसानी से अपने नाम कर लिया। पहला सेट शिव देवांगन की जोड़ी ने 2-0 से जीत हासिल की।

आज होगा प्रतियोगिता का समापन, करेंगे सम्मानित

दुर्ग जिला बैडमिंटन संघ की सचिव संगीता राजगोपालन ने बताया कि वेटरन बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन 16 से 19 नवंबर तक किया जा रहा है। जिसमें सोमवार को चार कैटेगरी के फाइनल मुकाबले खेले गए। वहीं मंगलवार को बचे हुए कैटेगरी के फाइनल मुकाबले होंगे। विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे।

X
Bhilai News - chhattisgarh news sapan won both sets 2115 in the 60 plus singles category beating william simon

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना