से-9 अस्पताल के वार्डों की स्थिति खराब, सीपेज के कारण पानी टपकने से मरीज हो रहे परेशान

Bhilaidurg News - बीएमएस यूनियन का रैपिड एक्शन पावर कमेटी का एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधि मंडल संयुक्त सचिव निर्मल मिश्रा के नेतृत्व...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:42 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news se 9 hospital wards deteriorate patients suffering from dripping water due to seepage
बीएमएस यूनियन का रैपिड एक्शन पावर कमेटी का एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधि मंडल संयुक्त सचिव निर्मल मिश्रा के नेतृत्व में बीएसपी सेक्टर-9 अस्पताल का दौरा कर विभिन्न वार्डों के साथ-साथ अस्पताल परिसर का मुआयना किया।

सीधे संवाद के दौरान मरीजों ने अपनी समस्याओं को बताते हुए कहा कि ओपीडी के सामने कार पार्किंग में शाम के समय प्रकाश की व्यवस्था नही होने के कारण अंधेरा छाया रहता है और चारों ओर पानी और कीचड़ से भरा रहता है। मरीजों को आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अस्पताल के कैंटिन व्यवस्था में बारिश के समय बैठ कर नाश्ता करना भी मुश्किल हो गया है। जगह-जगह पानी टपकने की समस्या भी है। कैंटीन संचालक ने कहा नाश्ता देने के काउंटर में भी पानी टपकता है। इसके बाद प्रतिनिधि मंडल ने एच-5 वार्ड का दौरा किया। यहां मरीजों ने बताया कि कि टायलेट की छत से लीकेज है। छत में प्लास्टिक कि शीट लगाई गई है। व्हील चेयर के पेशेंट को टायलेट के अंदर ले जाने में भी समस्या है।

रैपीड एक्शन पॉवर कमेटी ने किया से-9 का विजिट

इसके बाद प्रतिनिधि मंडल ने ई-1 वार्ड का दौरा किया। यहां वार्ड में दोनों तरफ की दीवारों में सीपेज है, जिसके कारण दीवार से लगे बिस्तरों के मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मरीज माधव सिंह ने प्रबंधन पर आरोप लगाया कि प्रबंधन को मरीजों की कोई चिंता नही है। प्रतिनिधि मंडल ने मरीजों को आश्वस्त किया कि जल्द ही डायरेक्टर इंचार्ज से मिलकर समस्याओं के निराकरण का प्रयास किया जाएगा।

X
Bhilai News - chhattisgarh news se 9 hospital wards deteriorate patients suffering from dripping water due to seepage
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना