सेवा में दिख रहा प्रेम, दया का भाव: रतन मुनि मसा

Bhilai News - ऋषभ कॉलोनी दुर्ग में विराजित छत्तीसगढ़ प्रवर्तक संत रतन मुनि महाराज ने अपने 87 वे जन्मदिन के प्रसंग पर कहा कि...

Apr 05, 2020, 06:47 AM IST

ऋषभ कॉलोनी दुर्ग में विराजित छत्तीसगढ़ प्रवर्तक संत रतन मुनि महाराज ने अपने 87 वे जन्मदिन के प्रसंग पर कहा कि वैश्विक महामारी के मद्देनजर केंद्र और राज्य सरकार के साथ जनता भी सेवक बनकर जरूरतमंदों को मदद पहुंचा रही है।

इस दया, प्रेम और भाइचारे के संदेश से पूरे देश गौरवान्वित हो रहा। सामाजिक, धार्मिक संगठन और प्राणी सेवा में संलग्न संस्थाएं पूरी ताकत से महामारी को रोकने का प्रयास कर रही। निश्चित ही इसमें सफलता मिलेगी। मुनि ने कहा कि इस प्राकृतिक आपदा से निपटने अपनी जान की परवाह किए बिना जितने भी डॉक्टर, नर्स स्टाफ, वार्ड बॉय और स्वयंसेवी संगठन सेवा, सहयोग कर रहे, वे धन्यवाद के पात्र हैं। वह सच्चे देश सेवक हैं।

सोशल डिस्टेंसिंग भी दिखी।

महिला मंडली ने दी भजनों की प्रस्तुति

शनिवार को ऋषभ कॉलोनी में श्रमण संघ स्वाध्याय मंडल के सदस्यों ने सोशल डिस्टेंस के साथ गुरु भक्ति करते हुए विभिन्न भजनों के माध्यम से अपनी वंदना प्रस्तुत की। गुरुदेव को अपनी बधाइयां प्रेषित की। इस अवसर पर निर्मल बाफना, रमेश बाघमार, अनिल पारख, टीकम छाजेड़, बंटी संचेती, घेवर चंद, केवल छाजेड़, विनय देशलहरा, नवीन संचेती आदि ने गुरुभक्ति की।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना