शंकरनगर टंकी का वॉल्व खराब, सुबह नहीं खुलेगा नल

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 06:55 AM IST

Durg Bhilai News - शंकर नगर पानी टंकी का मुख्य वॉल्व गुरुवार की दोपहर अचानक खराब हो गया। इस वजह से इस क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति शाम के...

Durg News - chhattisgarh news shankarnagar tank39s valve is bad morning will not open
शंकर नगर पानी टंकी का मुख्य वॉल्व गुरुवार की दोपहर अचानक खराब हो गया। इस वजह से इस क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति शाम के समय नहीं हो सकी। निगम प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक 14 जून की सुबह के समय प्रभावित क्षेत्रों में पानी की आपूर्ति नहीं हो पाएगी। प्रभावित क्षेत्रों में शंकर नगर, मोहन नगर, आमा पारा, गिरधारी नगर, गजानंद नगर सहित आसपास के क्षेत्र शामिल हैं। 14 जून की शाम के समय इन क्षेत्रों में पानी पहुंचाया जा सकेगा। इस बीच प्रभावित क्षेत्रों में टैंकरों के माध्यम से पेयजल की आपूर्ति की जाएगी। इधर मेटनेंस का कार्य शुरू कर दिया गया है। दावा है कि शाम तक मेंटेनेंस हो जाएगा।

आज उरला इलाके में बंद रहेगी बिजली

बिजली कंपनी द्वारा शहर में प्री-मानसून मेंटेनेंस किया जा रहा है। बिजली कंपनी के ईई की माने तो 14 जून को 11केवी जयंती नगर फीडर के साई नगर, जयंती नगर आैर आसपास इलाके में बिजली प्रभावित होगी। वहीं 14 जून को ही 11केवी कोटनी फीडर के उरला और आसपास इलाके में बिजली सुबह 8 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक बिजली बंद रहेगी। इस संबंध में संबंधित क्षेत्र में मुनादी कराई जा रही है। बारिश के दिनों में कोई परेशानी न हो इसलिए मेंटेनेंस किया जा रहा है।

X
Durg News - chhattisgarh news shankarnagar tank39s valve is bad morning will not open
COMMENT