डांस में श्रुति, थाली सजाओ में ज्योति विनर

Bhilaidurg News - महिलाओं के लिए सावन मेला का आयोजन सेक्टर-2 में एसकेजीएन महिला कल्याण समिति ने किया। इस अवसर पर विभिन्न...

Bhaskar News Network

Aug 14, 2019, 08:35 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news shruti in dance jyoti winner in plate decoration
महिलाओं के लिए सावन मेला का आयोजन सेक्टर-2 में एसकेजीएन महिला कल्याण समिति ने किया। इस अवसर पर विभिन्न प्रतियोगिताएं कराई गई।

रंगोली, पूजा की थाली सजाओ, म्यूजिकल चेयर, डांस काम्पिटिशन आदि का आयोजन हुआ, जिसमें महिलाओं ने उत्साह से हिस्सा लिया। कुर्सी दौड़ में उमा साहू, निशा दुबे, दिव्या जैन विजेता बनीं। वहीं रंगोली प्रतियोगिता में ललिता, विविधा और खुशी ने जीत हासिल की। डांस काम्पिटिशन में श्रुति, तमन्ना और राजेश्वरी व अनिता ने पुरस्कार जीता। थाली सजाओ प्रतियोगिता में ज्योति अव्वल रही।

समिति की अध्यक्ष शहाना परवीन ने बताया कि सावन मेला का आयोजन हर साल महिलाओं के लिए किया जाता है। एसकेजीएन महिला समिति की सदस्यों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए लगातार 4 वर्षों से निशुल्क सिलाई, कढ़ाई व ब्यूटी पार्लर का प्रशिक्षण दिया जा रहा है। जो अभी जारी रहेगा।

प्रतियोगिता के दौरान समिति की महिलाएं पारंपरिक परिधान में नजर आईं।

विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार भी दिया गया

शहाना ने बताया कि समिति द्वारा महिलाओं को भिलाई के विभिन्न स्थानों पर निशुल्क सिलाई और ब्यूटी पार्लर की ट्रेनिंग दी जाती है। पूर्व में जिन महिलाओं ने प्रशिक्षण प्राप्त किया था, उनको प्रशिक्षण पूरा होने के बाद सावन मेला में सर्टिफिकेट दिया गया। इस दौरान आयोजित प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कार और सर्टिफिकेट दिया गया। संचालन एंजल कुमार ने किया। तापसी बाईन, रितु जांगड़े, दिव्या जैन, शमा परवीन समेत पार्षद जे श्रीनिवास राव का सहयोग मिला।

X
Bhilai News - chhattisgarh news shruti in dance jyoti winner in plate decoration
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना