सोसाइटी ने बीएसपी से रिटायर 16 कर्मियों काे किया सम्मानित, दिया अंतिम भुगतान

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 06:51 AM IST

Durg Bhilai News - बीएसपी एम्पलाइज को-आपरेटिव एंड वेलफेयर सोसाइटी सेक्टर-4 ने अप्रैल माह में बीएसपी से रिटायर हुए 16 सदस्य कर्मियों को...

Bhilai News - chhattisgarh news society retires 16 employees from bsp honored paid last payment
बीएसपी एम्पलाइज को-आपरेटिव एंड वेलफेयर सोसाइटी सेक्टर-4 ने अप्रैल माह में बीएसपी से रिटायर हुए 16 सदस्य कर्मियों को समारोहपूर्वक विदाई दी।

इस अवसर पर सोसाइटी की ओर से रिटायर कार्मिकों को सम्मान पत्र, उपहार व अंतिम भुगतान का चेक प्रदान किया गया। सभी की दीर्घ सेवा का सम्मान करते हुए अध्यक्ष अशोक परगनिहा ने कहा कि रिटायर सदस्यों का मार्गदर्शन हमें आगे भी मिलेगा और इनके अनुभवों से हम अपने बीएसपी को और ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।अप्रैल में सेवानिवृत्त हुए कार्मिकों में एसएमएस-2 से भूपेंद्र वर्मा, अशरफ अली, के. नोकेश्वर राव, एसएमएस-1 से गंगा प्रसाद, ब्लास्ट फर्नेस से मूलचंद गढ़पांडेय, वायर रॉड मिल से दुर्गा प्रसाद साहू, प्लेट मिल से पीलाराम वर्मा, पर्सनल मैनेजमेंट से दिलीप भास्कर दुंभरे, मार्स-1 से शेष नारायण अग्रवाल, इंस्ट्रूमेंटेशन से विजय मिश्रा, टाइम आफिस से अनिल चोपड़ा, सीपीडी से प्रवीण रस्तोगी, रेल एंड स्ट्रक्चरल मिल से धरमलाल बंजारे, मेडिकल से अनिल अमृत चरबे, सीआरएम (ई) से तपन हाजरा शामिल हैं। ये सभी 16 कर्मी 1984 से 1997 के बीच बीएसपी की सेवा से जुड़े थे। कार्यक्रम में सभी रिटायर कर्मियों ने अपने अनुभव भी साझा किए।

X
Bhilai News - chhattisgarh news society retires 16 employees from bsp honored paid last payment
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543