शहर में बिना अनुमति लगाए विज्ञापन बोर्ड को हटाने की कार्रवाई शुरू, जेसीबी चलाकर उखाड़ा

Bhilaidurg News - भिलाई|शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर बिना अनुमति के लगाये गए विज्ञापन बोर्ड को निगम के तोड़फोड़ दस्ते ने हटाने की...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 06:45 AM IST
Bhilai News - chhattisgarh news start of removal of advertisement board without permission start up jcb
भिलाई|शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर बिना अनुमति के लगाये गए विज्ञापन बोर्ड को निगम के तोड़फोड़ दस्ते ने हटाने की कार्रवाई शुरु कर दी है। भिलाई निगम आयुक्त एसके सुंदरानी के निर्देश पर निगम के राजस्व अमले ने जोन-1 नेहरु नगर क्षेत्र के 5 स्थानों पर जेसीबी चलाई और अवैध तरीके से लगाए गए विज्ञापन बोर्ड उखाड़ फेंके। ज्ञात हो कि राजस्व अधिकारी अशोक द्विवेदी ने बगैर अनुमति लगाए गए बोर्ड की गणना के लिए सर्वे कराया था। हर वार्ड में वैध विज्ञापन बोर्ड पर स्टीकर चिपकाए गए। ऐसे बोर्ड जिन पर नंबरिंग नहीं मिली उन्हें नोटिस जारी कर सड़क से हटाने के लिए कहा गया। बावजूद इसके विज्ञापन एजेंसियों की लापरवाही बनी रही।

जेसीबी से बोर्ड को तोड़ा गया।

निगम द्वारा जारी स्टीकर की एजेंसियां करें सुरक्षा

राजस्व अधिकारी अशोक द्विवेदी ने शहर की विज्ञापन एजेंसियों से अपील करते हुए कहा है कि वे अपने विज्ञापन बोर्ड में निगम द्वारा आवंटित नम्बर स्टीकर की सुरक्षा स्वयं करें, तथा निगम द्वारा किए जा रहे अवैध विज्ञापन बोर्ड हटाने की कार्रवाई से बचें। कार्यवाही के दौरान जोन 01 के सहायक राजस्व अधिकारी विनोद चन्द्राकर, एवं तोड़फोड़ प्रभारी प्रकाश अग्रवाल, बालकृष्ण नायडू आदि मौजूद थे।

X
Bhilai News - chhattisgarh news start of removal of advertisement board without permission start up jcb
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना